After 6 days of marriage, the bride ran away with cash and jewelry

शादी में दुल्हन ने जमकर लगाए ठुमके, फिर 6 दिन बाद कर दिया ये बड़ा कांड

Looteri dulhan : पूरा परिवार दुल्हन के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराया है। वहीं पुलिस दुल्हन की तलाश में जुट गई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : September 24, 2022/7:47 pm IST

चुरू। Looteri dulhan :  धूमधाम से शादी होने के महज 6 दिन बाद दुल्हन ससुराल में ऐसा कुछ कांड कर देगी, किसी ने सोचा ही नहीं था। वहीं जब ये बात इलाके के लोगों को पता चली तो सभी के पैरो तले जमीन ही खिसक गई। अब पूरा परिवार दुल्हन के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराया है। वहीं पुलिस दुल्हन की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें :  असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकली डायरेक्ट भर्ती, आज ही आवेदन कर पाएं और 2 लाख रुपये तक सैलरी

दरअसल यह मामला चूरू जिले की रतनगढ़ तहसील का है। रतनगढ़ निवासी नवरतन सांखला ने रिपोर्ट दी कि सात अगस्त को वह चूरू में अपनी रिश्तेदारी में आया हुआ था। वहां उसे घंटेल निवासी कालू मिला। कालू ने उसका रिश्ता करवाने और दो लाख रुपये बतौर शादी करवाने की फीस लेने की बात कही। 15 अगस्त की दोपहर कालू गाड़ी लेकर नवरतन के घर आया।

यह भी पढ़ें :  IND VS AUS 2022 : अब तुम्हें हैदराबाद में देखेंगे! जीत के बाद विराट ने ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ियों के लिए क्यों कहा ऐसा? जानें यहां …

Looteri dulhan  :  उसने कहा कि वह एक गरीब परिवार को जानता है, जो अपनी लड़की की शादी करना चाहता है। परिवार गरीब है इसलिए शादी का खर्चा आपको देना पड़ेगा। नवरतन ने झांसे में आकर उसको दो लाख रुपये दे दिये। 17 अगस्त की रात गाड़ी लेकर कालू अपने साथी मुकेश के साथ उसके घर आया। नवरतन के मामा जोधराज, फूंफा मोहनलाल, लालचंद, भांजे मोहित और नवरतन को गाड़ी में बैठाकर रात में अलीगढ़ ले गया।

यह भी पढ़ें :  पड़ोसी के बेडरूम में बेड के नीचे ऐसा काम कर रही थी पत्नी, अचानक आ धमके पति परमेश्वर, दिया ऐसा ‘आशीर्वाद’

लड़की से शादी की रजामंदी पूछी गई तो उसने सहमति जताई और कहा कि लड़का पसंद है। फिर सभी लोग कोर्ट गए और शादी करवाई। स्टाम्प आदि लिखा-पढ़ी भी करवाई। 19 अगस्त की सुबह करीब चार बजे प्रियंका चौहान को अपने घर ले आया। शादी के दिन दुल्हन ने जमकर डांस भी की। सब कुछ ठीक था।

यह भी पढ़ें :  पीएम मोदी इस दिन भारत में लॉन्च करेंगे 5जी सर्विस, इंडिया मोबाइल कांग्रेस में करेंगे 5G सेवा की शुरुआत

Looteri dulhan :  वहीं शादी के छह दिन बाद ही दुल्हन गहने और नगदी चुराकर फुर्र हो गई। घटना की जानकारी पति को सुबह जब लगी तो उसके होश उड़ गए। उसने देखा तो कमरे में रखे सोने चांदी के जेवरात और नकदी गायब मिले। अनहोनी की आशंका के चलते परिजनों ने दुल्हन की कई दिनों तक तलाश भी की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। थक-हारकर पीड़ित पति पुलिस के पास पहुंचा और लूटेरी दुल्हन समेत दो दलालों के खिलाफ धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज कराया।

 

और भी है बड़ी खबरें…