आसाराम के बाद अब गुरमीत राम रहीम की बिगड़ी तबीयत, कोरोना के लक्षण के बाद PGI के स्पेशल वार्ड में हो रहा इलाज | After Asaram, now Gurmeet Ram Rahim's health deteriorates, Treatment being done in the special ward of PGI

आसाराम के बाद अब गुरमीत राम रहीम की बिगड़ी तबीयत, कोरोना के लक्षण के बाद PGI के स्पेशल वार्ड में हो रहा इलाज

आसाराम के बाद अब गुरमीत राम रहीम की बिगड़ी तबीयत, कोरोना के लक्षण के बाद PGI के स्पेशल वार्ड में हो रहा इलाज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : May 13, 2021/8:03 am IST

नई दिल्ली। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की अचानक तबीयत बिगड़ गई। जांच के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच राम रहीम को रोहतक PGI में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि राम रहीम में कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद वीआईपी वार्ड में भर्ती किया गया है। हालांकि अभी पुष्टि नहीं हो पाई है।

Read More News: 465 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर रायपुर पहुंचे, केंद्र सरकार के माध्यम से कराए गए उपलब्ध

बता दें कि रेप और मर्डर के मामले में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम रोहतक जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे हैं। इस बीच तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूत्रों की माने तो हालत में सुधार नहीं होने पर PGIMS से एक टीम को जेल में भेजा गया। बाद में उसे PGIMS में भर्ती करने का फैसला लिया गया।

Read More News:  केंद्रीय नेताओं के निशाने पर छत्तीसगढ़ ! केंद्र Vs छत्तीसगढ़..तकरार जारी है ! 

सूत्रों के अनुसार शाम 6 बजकर 10 मिनट पर पुलिस उसे जेल से हॉस्पिटल लेकर आई। हाई प्रोफाइल कैदी का मामला होने के कारण इसे पूरी तरह सीक्रेट रखा गया, ताकि किसी को भनक न लगे। राम रहीम को PGIMS शिफ्ट करने से पहले आसपास सुरक्षा घेरा बना दिया गया।

Read More News: पुलिस पार्टी पर ग्रामीणों ने किया हमला, महिला टीआई गंभीर रुप से हुईं घायल, शादी समारोह रुकवाने गई