डॉक्टर ने कहा- पेट से है आपकी बच्ची, पत्नी से तलाक के बाद पिता ही नाबालिग बेटी का कर रहा था रेप |

डॉक्टर ने कहा- पेट से है आपकी बच्ची, पत्नी से तलाक के बाद पिता ही नाबालिग बेटी का कर रहा था रेप

father was raping the minor daughter: पुलिस के मुताबिक, नाबालिग ने बताया कि उसके माता.पिता का तलाक हो चुका है। लड़की अपने भाई और मां के साथ दादा.दादी के साथ रहती हैं।

Edited By: , August 6, 2022 / 05:53 PM IST

father was raping the minor daughter: चेन्नई। घटना तमिलनाडु के वेल्लोर जिले की है, जहां नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां पिता 13 साल की बेटी से 10 महीनों से रेप कर रहा था। मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची के पेट में अचानक दर्द शुरू हो गया। इस पर परिजन उसे अस्पताल ले गए, यहां जांच के बाद डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची पेट से है। अस्पताल में नाबालिग ने एक बच्चे को जन्म दिया।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more:  अविवाहित महिलाओं को सुरक्षित गर्भपात की अनुमति क्यों नहीं? सुप्रीम कोर्ट करेगा अब एमटीपी कानून की व्याख्या

वहीं मेडिकल टीम ने बाल कल्याण समिति को घटना की जानकारी दी। इसके बाद समिति ने वेल्लोर की महिला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के मुताबिक, नाबालिग ने बताया कि उसके माता.पिता का तलाक हो चुका है। लड़की अपने भाई और मां के साथ दादा.दादी के साथ रहती हैं। नाबालिग रोज पिता को खाना देने के लिए घर जाती थी। यहीं पिता पिछले 10 महीने बच्ची से रेप कर रहा था।

read more:  Weather Update : प्रदेश में भारी बारिश को लेकर आया अपडेट, अगले कुछ घंटों में होगा बड़ा बदलाव, यलो अलर्ट जारी

father was raping the minor daughter: नाबालिग से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट और भारतीय दंड संहिता की धारा के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga