गुजरात के बाद अब इस राज्य में कांग्रेस को झटका! विधायक समेत दो नेताओं ने थामा कमल का दामन |

गुजरात के बाद अब इस राज्य में कांग्रेस को झटका! विधायक समेत दो नेताओं ने थामा कमल का दामन

हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस विधायक पवन कुमार काजल और लखविंदर सिंह राणा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गए हैं।

Edited By: , August 17, 2022 / 04:30 PM IST

Pawan Kumar Kajal and Lakhwinder Singh Rana joined BJP: दिल्ली। हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस विधायक पवन कुमार काजल और लखविंदर सिंह राणा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गए हैं।

भाजपा सूत्रों का दावा है कि अभी कांग्रेस के कुछ और नेता उनके संपर्क में हैं और चुनाव से पहले कांग्रेस का हाथ छोड़कर कमल का दामन थाम लेंगे। इससे पहले कांग्रेस ने भाजपा के पूर्व अध्यक्ष खीमी राम शर्मा व ठियोग से पूर्व एमएल, स्व. राकेश वर्मा की पत्नी इंदू वर्मा को पार्टी में शामिल करवा कर भाजपा को झटका दिया था।

read more: बारिश ने खोली दावों की पोल, राजधानी में गड्ढों में सड़क, रोजाना होते हैं हादसे

अब बीजेपी ने कांग्रेस को झटका देते हुए पवन काजल और लखविंदर राणा को अपने पाले में कर लिया है। आने वाले दिनों में टिकट वितरण से पहले और बाद में भी हिमाचल की सियासत में फेरबदल होने के आसार हैं।

read more: तिरंगा यात्रा के वीडियो में आपत्तिजनक ऑडियो डालकर वायरल करने का आरोपी गिरफ्तार

Pawan Kumar Kajal and Lakhwinder Singh Rana joined BJP: भाजपा के लिए मिशन रिपीट साख का सवाल हो गया है, जेपी नड्डा के गृह प्रदेश में पार्टी हर हाल में सत्ता में वापसी चाहती है। देखना है कि कांगड़ा में ओबीसी नेता के पार्टी में आने से सबसे बड़े जिले का सियासी किला भाजपा के लिए कितना मजबूत साबित होता है।