After Maharashtra, now played in Bengal! 38 MLAs of TeamAC in touch

महाराष्ट्र के बाद अब बंगाल में खेला! बीजेपी के संपर्क में टीमएसी के 38 विधायक, इस नेता ने किया दावा

Edited By: , November 29, 2022 / 08:10 PM IST

political news : कोलकाता- बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती ने अपने बयान से ममता बनर्जी “टीएमसी” की नींद उड़ा के रख दी है। मिथुन चक्रवर्ती ने दावा किया है कि पश्चिम बंगाल में “टीएमसी” के 38 विधायक बीजेपी के संपर्क में है। इनमें से 21 विधायक सीधे उनके संपर्क में होने ही खबर सामने आ रही है। वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पश्चिम बंगाल की राजनीति में बीजेपी की ओर से मिथुन चक्रवर्ती सबसे सक्रिय नेता माने जाते है। बीजेपी विधायकों के साथ बैठक कर मिथुन ने यह बयान दिया है। उन्होनें कहा कि 2021 विधानसभा चुनाव में जबरदस्ती कर चुनाव जीता गया है। इसी के साथ मिथुन ने एक कहावत कहते हुए ममता सरकार पर तंज कसा है। उन्होनें कहा कि “जबरदस्ती छीनी हुई चीजों को संभालना मुश्किल है” और चुनाव जबरदस्ती जीता गया है। यदि फिर से निष्पक्ष विधानसभा चुनाव हो तो बीजेपी की जीत पक्की है।

यह भी पढ़ें : असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर निकली बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन, देखें चयन से लेकर वेतन तक की पूरी जानकारी

महाराष्ट्र की तरह हो सकता है उलटफेर

political news : पिछले महिने महाराष्ट्र में हुए उलटफेर में जैसे शिंदे की सरकार बनाई गई है। उसी तरह पश्चिम बंगाल में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। मिथुन चक्रवर्ती ने दावा किया कि शिवसेना की तरह बंगाल में भी हो सकता है।उन्होने कहा कि यदि बंगाल में फिर से चुनाव हो तो भाजपा की सरकार बनना तय है। मिथुन ने कहा कि बीजेपी के खिलाफ साजिश रची जा रही है , यह कहा जा रहा है कि बीजेपी दंगा फैलाती है, वहीं आप एक भी ऐसी घटना बता दें जिसमें बीजेपी का हाथ हो। यदि लोग भाजपा को पसंद नहीं करते तो 18 राज्यों में भाजपा की सरकार नहीं बनती। इस देश में सभी धर्मों के लोग भाजपा को पसंद करते है। वहीं “टीएमसी” को घेरते हुए कहा कि ममता ने अपने ही दल के विधायकों को धमकाकर रखा है। वर्तमान में ममता जी की पार्टी के मंत्री ने “टीएमसी” का चेहरा साफ कर दिया है कि ममता की पार्टी में कितने भ्रष्ट नेता है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

https://news.google.com/publications/CAAiEDmw7TrHss0psmg14kwgCkgqFAgKIhA5sO06x7LNKbJoNeJMIApI?hl=hi&gl=IN&ceid=IN:hi