After the gang rape, an attempt was made to cut this part of the body with a razor

गैंगरेप के बाद उस्‍तरे से शरीर के इस अंग को काटने का किया प्रयास, दरिंदगी की खौफनाक वारदात से दहल उठे लोग

Gang rape in delhi : इस दौरान उसे कई यातनाएं दी गई। हैवानों के चंगुल से छुटने के बाद पीड़िता ने पुलिस को आपबीती बताई।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : January 30, 2022/12:03 pm IST

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में आरोपियों ने महिला के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। आरोपियों ने दरिंदगी के बाद बाल काटने के बाद उस्तरे से उसकी छातियों को काटने का प्रयास किया। इस दौरान उसे कई यातनाएं भी दी गई। हैवानों के चंगुल से छुटने के बाद पीड़िता ने पुलिस को अपनी आपबीती बताई।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

बता दें कि यह मामला 26 जनवरी को पूर्वी दिल्ली के विवेक विहार इलाके में हुई। बताया जा रहा है कि महिला का अपहरण कर उसके साथ हैवानियत की है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पहले उसके मुंह पर कालिख पोत कर गलियों-गलियों घुमाया। बाद में दोबारा कमरे पर ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की गई।

यह भी पढ़ें:  प्रदेश की सियासत में नाग और सपेरे की एंट्री, कृषि मंत्री ने पूर्व सीएम को नाग और राज्यसभा सांसद को बताया सपेरा

इतना सब होने के बाद भी आरोपी यहीं नहीं रुके, उन्होंने डंडे, प्लास्टिक के पाइक और बेल्टों से उसे पीटना शुरू कर दिया और जान से मारने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि एक महिला के साथ हुई इस हैवानियत में कई महिलाएं भी शामिल थीं, वह चिल्ला-चिल्लाकर कह रही थीं कि पीड़िता के महिला होने की सारी निशानियां मिटा देंगे।

यह भी पढ़ें:  पूर्व कांग्रेस विधायक का विवादित बयान का वीडियो वायरल, मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को लेकर कह रहे आपत्तिजनक बात

पुलिस सूत्रों के अनुसार पीड़िता की शिकायत पर फिलहाल आईपीसी की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इसमें कई धाराएं जोड़े हैं। वहीं जरूरत पड़ने पर और धाराए लगाए जाने की बता कही है। बता दें कि गैंगरेप की खौफनाक वारदात में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

आप भी मकान लेने की सोच रहे है तो क्लिक करें>CLICK HERE

 
Flowers