Ahead of Modi's visit, ex-MP joins BJP ahead of Modi's visit

विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को तगड़ा झटका, मोदी के दौरे से पहले पूर्व सांसद ने ज्वाइन की बीजेपी

भाजपा अध्यक्ष ने कहा,“ प्रधानमंत्री पी.एम. मोदी के मार्गदर्शन में देश तेजी से विकास के मार्ग पर आगे बढ़ रहा है। हमने बीजेपी का काम एक साथ शुरू किया था और इससे हमारा पुराना नाता है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : October 4, 2022/5:07 pm IST

बिलासपुर, : पूर्व सांसद सुरेश चंदेल ने मंगलवार को कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, महासचिव त्रिलोक जम्वाल और संगठन सचिव पवन राणा की मौजूदगी में भगवा दल में शामिल हो गए। चंदेल ने इस पर कहा कि अपने परिवार में वापस आने पर उन्हें बहुत खुशी हो रही है। वहीं जे.पी. नड्डा ने कहा कि उनके पुराने सहयोगी बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे। उन्होंने आगे कहा कि श्री नड्डा ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने और उनकी राष्ट्रवादी पार्टी को और मजबूत बनाने का अनुरोध किया था।

read more: कुत्ते का छींकते हुए वीडियो वायरल, देखकर हंसी नहीं रोक पा रहे लोग

भाजपा अध्यक्ष ने कहा,“ प्रधानमंत्री पी.एम. मोदी के मार्गदर्शन में देश तेजी से विकास के मार्ग पर आगे बढ़ रहा है। हमने बीजेपी का काम एक साथ शुरू किया था और इससे हमारा पुराना नाता है। मैने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से इस बारे में चर्चा की और इसके लिए सीएम जी राजी हो गए। उन्होंने सुरेश चंदेल को घर वापसी पर बधाई भी दी। ” हिमाचल प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा, “ हमें खुशी है कि सुरेश चंदेल ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया और भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। वह पहले भी हमारे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के रूप में कार्यरत रह चुके हैं। उनका भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से पुराना नाता है, और यह कांग्रेस पार्टी के लिए बड़ा झटका है”।

इसके बाद उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस नेताओं का बीजेपी पार्टी में शामिल होना एक निरंतरता प्रक्रिया बन गयी है और इसका कारण कांग्रेस पार्टी में भाई-भतीजावाद हैं। कांग्रेस में नेता परिवारों की सेवा करते-करते थक चुके हैं तथा आने वालें आम चुनाव में बीजेपी पहले से ज्यादा बहुमत प्राप्त करने जा रही है।

read more: ‘अंगूरी भाभी’ ने पार की मर्यादा की सारी हदे, साड़ी छोड़कर पहनी ऐसी ड्रेस की मचा बवाल, कहा ‘मैं तो ऑनस्‍क्रीन भी पहन सकती हूं’

 

 
Flowers