Angoori Bhabhi bold Shubhangi Atre Hot

‘अंगूरी भाभी’ ने पार की मर्यादा की सारी हदे, साड़ी छोड़कर पहनी ऐसी ड्रेस की मचा बवाल, कहा ‘मैं तो ऑनस्‍क्रीन भी पहन सकती हूं’

'अंगूरी भाभी' ने पार की मर्यादा की सारी हदे, साड़ी छोड़कर पहनी ऐसी ड्रेस की मचा बवाल! Angoori Bhabhi bold Shubhangi Atre Hot

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:48 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:48 am IST

नईदिल्ली। Angoori Bhabhi bold ‘भाबी जी घर पर हैं’ टीवी सीरियल आज घर घर की पहचान बन गई है। शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे इस सीरियल से पहचान बनाकर आज हर घर के दिलो पर राज कर रही है। शुभांगी अत्रे को आप हमेशा अंगूरी भाभी के रूप में तो देखते रहते है, वो हमेशा साड़ी में नजर आती है। लेकिन क्या आप उन्हें रियल लाइफ में देखे है।

Read More: दशहरे से पहले सोने चांदी की कीमतों में जबरदस्त उछाल, इतने रुपए बढ़े दोनों के दाम, जानें नए रेट्स 

Angoori Bhabhi bold दरअसल, शुभांगी अत्रे रियल लाइफ में काफी बोल्डनेस है। वो आए दिन अपने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करते रहती है। वो जैसे ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करती है सोशल मीडिया पर बवाल मच जाता है। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटो शेयर की थी। जिसमें वो ब्लैक और पिंक स्ट्रिप वाली बिकनी में नजर आ रही थी। सीरियल में संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे का रियल लाइफ काफी बोल्ड है।

Read More: कुत्ते का छींकते हुए वीडियो वायरल, देखकर हंसी नहीं रोक पा रहे लोग 

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने बिकिनी अवतार में कहा था कि बीच पर आप मुझसे क्या पहनने की उम्मीद करते है? यह जाहिर है कि मैं वहां साड़ी या सलवार कमीज तो पहन नहीं सकती। मैं खुद में फिट महसूस करती हूं और स्‍विमसूट पहन सकती हूं। मुझे अपनी फोटो पोस्‍ट करने का कोई पछतावा नहीं है। मुझे यह पसंद आई और मैंने इसे पोस्‍ट किया। मेरे पति ने यह फोटो खींचा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers