aiims ramlila controversy lewd comments on funny ramlila

तुझमें इतनी ठरक है तो मेरे भाई लक्ष्मण…’ AIIMS में रामलीला के नाम पर भद्दा मजाक, वायरल हुआ वीडियो

तुझमें इतनी ठरक है तो मेरे भाई लक्ष्मण...' AIIMS में रामलीला के नाम पर भद्दा मजाक! aiims ramlila controversy lewd comments on funny ramlila

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : October 17, 2021/6:01 am IST

Viral Video of AIIMS Ramleela

नई दिल्ली: दशहरा के अवसर पर देशभर के कई हिस्सों में रामलीला का आयोजन किया गया। इस अवसर पर दिल्ली स्थित एम्स में भी छात्रों ने रामलीला का मंचन किया। लेकिन अब छात्रों की रामलीला को लेकर बवाल मच गया है। इन छात्रों पर कथित तौर पर अभद्रता करने और रामायण के किरदारों का मजाक उड़ाने का आरोप है। इसे लेकर जहां सोशल मीडिया में इनकी जमकर खिंचाई की जा रही है, वहीं इनकी गिरफ्तारी की मांग भी जोर पकड़ने लगी है।

Read More: आर्यन को मदरसे में पढ़ाते को शाहरुख खान, तो ये दिन नहीं देखने पड़ते, मौलाना शहाबुद्दीन रजवी का बड़ा बयान

दरअसल एम्स के कुछ छात्रों द्वारा किए गए रामलीला मंचन की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। इस पर एम्स स्टूडेंट एसोसिएशन ने रविवार को एक बयान जारी कर कहा कि छात्रों की ओर से हम इस नाटक के संचालन के लिए क्षमा चाहते हैं, जिसका उद्देश्य किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि भविष्य में ऐसी कोई गतिविधि न हो।

Read More: वीर झाड़ा सिरहा के नाम पर होगा जगदलपुर का शासकीय इंजीनियरिंग महाविद्यालय, मुरिया दरबार से सीएम बघेल ने की घोषणा

बता दें कि, रामलीला नाटक के दौरान राम-लक्ष्मण और शूर्पणखा के संवाद वाली यह वीडियो क्लिप जैसी ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई, उसे देखकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। इसके बाद तो #ArrestAIIMSCulprits और #AntiHinduUnacademy जैसे हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है।

Read More: सभी स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्रों को बंद करने का आदेश जारी, इस राज्य की सरकार ने लिया बड़ा फैसला