AIMIM President Asaduddin Owaisi casts his vote

Telangana Assembly Election 2023 : AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने​ किया मतदान, राज्य के मतदाताओं से की ये अपील..

Telangana Assembly Election 2023: AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने शास्त्रीपुरम के सेंट फैज़ हाई स्कूल(मतदान केंद्र) में मतदान किया।

Edited By :   Modified Date:  November 30, 2023 / 09:45 AM IST, Published Date : November 30, 2023/9:45 am IST

Telangana Assembly Election 2023: तेलंगाना में आज 119 विधानसभा सीटों पर सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हो गई है। इस बार नेशनल और स्टेट लेवल की कुल 109 पार्टियों के 2290 कैंडिडेट्स मैदान में हैं, जिनके भाग्य का फैसला आज यहां के वोटर करने जा रहे हैं। सुबह से ही मतदान केंद्रों में भारी संख्या में लोग पहुंचे हुए हैं। राज्यभर में सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक वोटिंग होगी।

Telangana Assembly Election 2023 : बता दें कि राज्य में राष्ट्रीय और क्षेत्रीय सहित 109 दलों के 2,290 उम्मीदवार मैदान में हैं। वहीं, 3.17 करोड़ से ज्यादा वोटर्स हैं। इनमें 8 लाख लोग पहली बार वोट डालेंगे। चुनाव शुरू होने से पहले चुनावकर्मियों ने मॉक पोलिंग कर तैयारियों का जायजा लिया। वहीं, वोटिंग शुरू होने से पहले ही पोलिंग बूथ के बाहर मतदाता इकट्ठे होने शुरू हो गए थे।

बता दें कि छत्तीसगढ़, मिंजोरम, मध्यप्रदेश और राजस्थान में पहले ही मतदान हो चुके हैं। वहीं, आज तेलंगाना में मतदान हो रहा है। इन सभी राज्यों के चुनाव परिणाम 3 दिसंबर को आएगे। इस दिन का प्रत्याशियों समेत प्रदेश की जनता को भी बेसर्बी से है।

read more : India VS Australia T20 in Raipur: टी-20 मैच को लेकर रोडमैप जारी, नियम तोड़ने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई… 

AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने​ किया मतदान

AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने शास्त्रीपुरम के सेंट फैज़ हाई स्कूल(मतदान केंद्र) में मतदान किया। ओवैसी ने कहा, “तेलंगाना के सभी वोटर्स से मेरी अपील है कि आप अपने वोट का इस्तेमाल कीजिए… हैदराबाद की खूबसूरती के बरकरार रखने के लिए और हमारे इस रियासत की भाईचारगी को मजबूत बनाने के लिए, संविधान में और भरोसा पैदा करने के लिए मतदान कीजिए… ये घर में बैठकर छुट्टी बनाने का दिन नहीं है… ”

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp