Airtel Cheapest Recharge Plans: ये है एयरटेल का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, यहां देखें डिटेल्स |Airtel Cheapest Recharge Plans

Airtel Cheapest Recharge Plans: ये है एयरटेल का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, यहां देखें डिटेल्स

Airtel Cheapest Recharge Plans: ये है एयरटेल का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, यहां देखें डिटेल्स

Edited By :   Modified Date:  May 3, 2024 / 08:59 PM IST, Published Date : May 3, 2024/8:59 pm IST

Airtel Cheapest Recharge Plans: क्या आप भी एयरटेल के ग्राहक हैं और सस्ते डेटा प्लान की तलाश कर रहे हैं तो हम आपको यहां इससे जुड़ी जानकारी देने जा रहे हैं। बता दें कि एयरटेल समय-समय पर अपने ग्राहकों को बेहतर सुविधा देने के लिए नए नए प्लान्स पेश करते हैं। एयरटेल के पास सस्ते से लेकर कई महंगे प्लान है, जिसमें यूजर अपनी सुविधा के अनुसार उसे यूज कर सकते हैं। आइए जानते है एयरटेल के सस्ते डेटा प्लान के बारे में…

Read more: Sunny Leone Sexy Video: आज से पहले कभी नहीं देखा होगा बॉलीवुड की बेबी डॉल का ऐसा अंदाज, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश 

एयरटेल का 19 रुपए वाला रिचार्ज प्लान

Airtel अपने ग्राहकों को 19 रुपये का रिचार्ज प्लान ऑफर करता है, जो असल में एक डेटा प्लान है। इसके साथ 1GB डेटा का लाभ मिलता है। डेटा खत्म होने के बाद भी अगर इंटरनेट का यूज करना चाहते हैं तो आप 50 पैसे के हिसाब से प्रति MB का इस्तेमाल कर सकते हैं। ध्यान रहे इस डेटा पैक की वैधता केवल 1 दिन की है।

एयरटेल का 29 रुपए वाला रिचार्ज प्लान

Airtel का 29 रुपये वाला रिचार्ज प्लान भी 1 दिन की वैधता के साथ आता है। लेकिन, इसके साथ आपको 2GB डेटा का फायदा मिल जाता है।

एयरटेल का 49 रुपए वाला रिचार्ज प्लान

Airtel का 49 रुपये वाला रिचार्ज प्लान भी एक दिन की वैधता के साथ आता है। हालांकि इस प्लान में ग्राहक को 6GB डेटा का लाभ मिलता है।

Read more: Fruits in Fridge: इन फलों को गलती से भी फ्रिज में रखने की न करें भूल, पड़ सकते हैं लेने के देने 

एयरटेल का 58 रुपए वाला रिचार्ज प्लान

Airtel की ओर से एक खास डेटा प्लान और दिया जाता है जो बिना किसी वैधता प्रतिबंध के आता है और इसमें डेटा का फायदा भी ज्यादा मिलता है। इस प्लान में आप 3GB डेटा का लाभ ले सकते हैं। वहीं, एयरटेल थैंक्स ऐप से रिचार्ज करने पर आप मुफ्त 2GB डेटा कूपन का फायदा उठा सकते हैं। इस तरह से आपको 58 रुपये के रिचार्ज में कुल 5GB डेटा का फायदा मिल सकेगा।

एयरटेल का 98 और 99 रुपए वाला डाटा प्लान

Airtel Cheapest Recharge Plans: Airtel में 100 रुपए से कम में ग्राहको को 98 और 99 रुपए में अलग-अलग बेनिफिट्स शामिल हैं। 98 रुपये के डेटा पैक में 5GB डेटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा 30 दिनों के लिए विंक म्यूजिक प्रीमियम का फायदा मिलता है। वहीं, 99 रुपये के डेटा पैक की तो इसके साथ प्रति दिन 20GB डेटा की सुविधा मिलती है। ये डेटा पैक 2 दिनों की वैधता के साथ आता है। आप इस प्लान के साथ कुल 40GB डेटा का लाभ उठा सकते हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो