Alert in Punjab after arrest of 4 terrorists, borders sealed, instructions to increase patrolling

4 आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद पंजाब में अलर्ट, सीमाओं को किया गया सील, पेट्रोलिंग बढ़ाने के निर्देश

Alert in Punjab after arrest of 4 terrorists, borders sealed, instructions to increase patrolling

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : September 16, 2021/8:05 pm IST

चंडीगढ़ः आतंकियों की गिरफ्तारी और सुरक्षा एजेंसियों से मिले इनपुट के बाद अब पंजाब में अलर्ट जारी कर दिया गया है. राज्य सरकार ने सीमाओं से सटे इलाकों को रेड अलर्ट में रखा है. इन इलाकों में विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए है. इसके अलावा पाकिस्तान, जम्मू-कश्मीर और हिमाचल की सीमाओं की सील कर दिया है.

read more : चन्दूलाल चन्द्राकर मेडिकल कॉलेज में नौकरी का अवसर, राज्य सरकार ने 1041 पदों पर दी मंजूरी, इन विभागों में होगी भर्ती

जानकारी के मुताबिक पठानकोट में 35 नाके लगाकर वाहनों की जांच की जा रही है. कड़ाई के तलाशी लेने के बाद राज्य के अदंर प्रवेश दिया जा रहा है. संदिग्ध वाहनों पर सवार लोगों को पहचान पत्र दिखाने कहा जा रहा है. दिन के अलावा रात को भी पेट्रोलिंग में तीन डीएसपी, इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारियों को तैनात किया गया है. डीजीपी पंजाब से मिले आदेश के बाद सुरक्षा व्यवस्था को अपग्रेड कर दिया गया है.

read more : भोरमदेव मंदिर में गुलाल व अन्य समाग्री पर लग सकता है प्रतिबंध, संस्कृति एवं पुरातत्व विभाग के तकनीकी टीम ने दी रिपोर्ट

बता दें कि पंजाब पुलिस ने पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआइ समर्थित 4 आतंकियों को गिरफ्तार किया था. सभी आतंकी आईईडी टिफिन बम से आयल टैंकर को उड़ाने की साजिश रची थी. इसके बाद से राज्य सरकार अब अलर्ट मोड पर है.

 

 
Flowers