all government and private schools are closed today

सभी सरकारी और निजी स्कूलों में आठवीं तक की कक्षाएं निलंबित, इस वजह से जिला प्रशासन ने लिया फैसला

all government and private schools are closed :  गौतम बुद्ध नगर जिला प्रशासन ने शुक्रवार को घोषणा की कि बारिश

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : September 24, 2022/1:03 am IST

नोएडा : all government and private schools are closed :  गौतम बुद्ध नगर जिला प्रशासन ने शुक्रवार को घोषणा की कि बारिश के चलते नोएडा और ग्रेटर नोएडा के सभी सरकारी और निजी स्कूलों में आठवीं तक की कक्षाएं शनिवार को निलंबित रहेंगी।

यह भी पढ़े : भारत समेत सभी पड़ोसी देशों के साथ अमन चाहते हैं… महासभा में बोले प्रधानमंत्री 

all government and private schools are closed : जिला प्रशासन ने इससे पहले लगातार बारिश के मद्देनजर स्कूलों को शुक्रवार के लिए बंद करने की घोषणा की थी। जिला स्कूल निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने कहा, ‘‘भारी बारिश और सड़कों पर अत्यधिक जलभराव के कारण छात्रों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, जिला मजिस्ट्रेट ने सभी बोर्ड के सभी स्कूलों में कक्षा एक से आठवीं तक के छात्रों के लिए 24 सितंबर को अवकाश घोषित किया है। इसलिए, सभी प्रधानाध्यापकों को आदेश का अनुपालन सुनिश्चित करना चाहिए।’’

यह भी पढ़े : Earthquake: यहां महसूस किये गए भूकंप के जबरदस्त झटके, इतनी तेज तीव्रता से हिली धरती 

all government and private schools are closed :  मौसम विभाग ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले सहित राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में भारी बारिश का अनुमान जताया है। गौतम बुद्ध नगर में गुरूवार से लगातार बारिश हो रही है। शुक्रवार को भी बारिश जारी रही, जिससे नोएडा और ग्रेटर नोएडा के कुछ हिस्सों में जलभराव हो गया।

यह भी पढ़े : भारत सहित 32 देशों ने संयुक्त राष्ट्र संघ को लेकर कही बड़ी बात, सुनकर होगी हैरानी 

all government and private schools are closed :  जिले के कुछ हिस्सों में बारिश के कारण सड़कों पर जाम की सूचना मिली है। वहीं पुलिस ने कहा कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा में स्थिति काफी हद तक नियंत्रण में है। मौसम विभाग के अनुसार, शुक्रवार सुबह समाप्त हुए 24 घंटे की अवधि में जिले में 15 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें