Order to close all school till December 31

School Closed: 31 दिसंबर तक बंद रहेंगे सभी स्कूल, जिला कलेक्टर ने जारी किया आदेश…

Order to close all school till December 31 : School Closed: 31 दिसंबर तक बंद रहेंगे सभी स्कूल, जिला कलेक्टर ने जारी किया आदेश

Edited By :   Modified Date:  December 26, 2022 / 10:23 AM IST, Published Date : December 26, 2022/10:20 am IST

नई दिल्ली। Order to close all school till December 31 : देश-दुनिया में एक बार फिर कोरोना अपना पैर पसार रहा है। इसके साथ ही देश के कई राज्यों में ठंड का प्रकोप भी बढ़ रहा है। इस बीच कई राज्यों में स्कूलों के समय में बदलाव किया गया है और कई राज्यों में स्कूलों को बंद करने के आदेश जारी किये गए हैं। बिहार के कई जिलों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। इसके अलावा यूपी के कई जिलों में विजिब्लिटी भी बेहद कम है। इसके कारण रोजमर्रा के कामकाज काफी प्रभावित हुए हैं।

Read More : IND vs BAN: टीम से बाहर हो जाएंगे KL Rahul ! इस दिग्गज क्रिकेटर ने उठाई मांग

बंद रहेंगे सभी स्कूल

बिहार के कुछ हिस्सों में शीतलहर का भी असर देखने को मिला है। हालात को देखते हुए पटना जिले में सभी स्कूलों को बंद रखने का आदेश दिया गया है। बताया गया कि पटना जिला कलेक्टर ने जिले के सभी स्कूलों को बंद रखने का आदेश दिया है। जारी आदेश के अनुसार जिले की सभी स्कूलें 28 दिसंबर से 31 दिसंबर तक बंद रहेंगे।

Read More : आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के पदों पर होगी भर्ती, नई नियुक्ति विज्ञापन की मांग

यूपी में शीतलहर का प्रकोप

Order to close all school till December 31: इसके अलावा देश में कोरोना का खतरा भी बढ़ने लगा है। चीन सहित कई देशों में कोरोना का भयानक रूप देखने को मिल रहा है। हालांकि जानकारों की मानें तो भारत में इसका असर कम देखने को मिलेगा। इसके साथ ही मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, बिहार में अभी कुछ और दिन तक कोहरे का अटैक जारी रहेगा। आपको बता दें कि बिहार में शीतलहर को देखते हुए कई जिलों के स्कूलों की समय में बदलाव किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें