All schools and colleges will closed tomorrow due to Heavy rain

कल बंद रहेंगे सभी स्कूल और कॉलेज, इस वजह से प्रशासन ने लिया फैसला

All schools and colleges will closed tomorrow due to Heavy rain

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : July 6, 2022/9:10 pm IST

बेंगलुरूः All schools and colleges will closed  देश के अधिकतम हिस्सों में मानसून दस्तक दे चुका है। लगातार बारिश होने से कई जगह जलभराव की घटनाएं सामने आई है। कई राज्यों में भारी बारिश के कारण बाढ़ के हालात बने हुए हैं। वहीं कर्नाटक में भी भारी बारिश का दौर जारी है। अलग-अलग जिलों में बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है इसी के मद्देनजर दक्षिण कन्नड़ जिला प्रशासन ने कल सभी स्कूलों की छुट्टी कर दी है। भारी के चलते दक्षिण कन्नड़ जिले की सभी स्कूल और कॉलेज बंद रहेंगे।

Read more : IBC24 Swarn Sharda Scholarship 2022: बिलासपुर संभाग की इन 6 बेटियों को मिलेगा सम्मान, जिन्होंने बढ़ाया माता-पिता का मान 

सीएम ने दिए ये निर्देश

All schools and colleges will closed कर्नाटक के तटीय क्षेत्रों और मलनाड क्षेत्र में भारी बारिश के बीच मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बुधवार को कहा कि बचाव कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर शुरू किया गया है। उन्होंने राहत कार्य तत्काल शुरू करने के भी निर्देश दिए गए हैं। बोम्मई ने कहा, ‘‘बारिश प्रभावित जिलों के उपायुक्तों के साथ इस मामले पर मेरी चर्चा हुई है। राहत कार्य पहले से जारी है। मैंने सहायता उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। भारी बारिश के कारण तटीय इलाकों और कोडागू में मकानों और संपत्तियों को नुकसान पहुंचा है और बारिश अब भी जारी है।

Read more : IBC24 Swarn Sharda Scholarship 2022: छत्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा में रायपुर संभाग की इन 6 बेटियों ने रचा कीर्तिमान, कल CM भूपेश करेंगे सम्मान 

सरकारी संपत्तियों को पहुंचा नुकसान

बारिश के कारण मकानों, इमारतों, बिजली के खंभों तथा संपत्तियों को नुकसान पहुंचा है। भारी बारिश के कारण नदियां उफान पर हैं और खेतों तथा निचले इलाकों में जलभराव की स्थिति पैदा हो गयी है।