All schools and colleges will remain closed due to cold wave

प्रदेश के इस जिले में बंद रहेंगे सभी स्कूल-कॉलेज, यूनिवर्सिटी में भी दी गई इतने दिनों की छुट्टियां

All schools and colleges will remain closed due to cold wave आठवीं तक के स्कूलों के बाद अब बरेली कॉलेज में भी छुट्टी शुरू हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : December 31, 2022/8:28 pm IST

All schools and colleges will remain closed due to cold wave: बरेली। उत्तरप्रदेश में बढ़ती ठंड को देखते हुए बरेली में आठवीं तक के स्कूलों के बाद अब बरेली कॉलेज में भी छुट्टी शुरू हो गई है। पहले बरेली कॉलेज की सर्दियों की छुट्टियों को निरस्त कर दिया गया था। इसके अलावा रुहेलखंड यूनिवर्सिटी में भी सात दिन की छुट्टियों बोल दी गई हैं। रुहेलखंड विश्वविद्यालय के कुलपति ने सात जनवरी तक विश्वविद्यालय कैंपस के साथ-साथ सभी सम्बद्ध महाविद्यालयों में शीतकालीन अवकाश घोषित किया है।

Read more: नए साल में कर्मचारी बढ़ाएंगे सरकार की टेंशन, इन 5 सूत्रीय मांगों को लेकर करेंगे अनिश्चितकालीन हड़ताल 

इन वजहों से बंद रहेंगे स्कूल

बरेली कॉलेज में भी छुट्टी शुरू हो गई। शनिवार को कॉलेज कैंपस में सन्नाटा पसरा रहा। बतादें कि मेरठ को छोड़कर ज्यादातर जिलों में 26 दिसंबर से 31 तक की छुट्टियां चल रही हैं। एक जनवरी को रविवार होने की वजह से स्कूल बंद रहेंगे। ऐसे में दो जनवरी यानि सोमवार से फिर से स्कूल खोले जा सकते हैं।

26 दिसंबर से शुरू होनी थीं छुट्टियां

All schools and colleges will remain closed due to cold wave: रुहेलखंड विश्वविद्यालय से छुट्टी के संबंध में कोई आदेश नहीं मिलने के कारण बरेली कॉलेज ने 26 दिसंबर से 31 जनवरी तक होने वाले शीतकालीन अवकाश को अग्रिम आदेशों तक निरस्त कर दिया था। प्राचार्य प्रोफेसर ओपी राय ने बताया था कि अवकाश कैलेंडर में इस छुट्टी को दर्ज किया गया है।

Read more: जिले में एक इमारत गिरने से कई लोगों के फंसे होने की आशंका, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी 

मगर फिलहाल इसे स्थगित किया जा रहा है। 26 दिसंबर से कक्षाओं का संचालन यथावत जारी रहेगा विश्वविद्यालय से शीतकालीन अवकाश के संबंध में निर्देश प्राप्त होने पर अग्रिम सूचना दी जाएगी। छुट्टी नहीं होने पर शिक्षकों ने रोष जताया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें