All schools closed in Bangalore due to Cauvery water dispute

School Closed : कब थमेंगा कावेरी जल विवाद? राजधानी में सभी स्कूल किए गए बंद, धारा 144 लागू

All schools closed in Bangalore due to Cauvery water dispute: जिला उपायुक्त ने बंद आज शहर के सभी स्कूलों-कॉलेजों में छुट्टी घोषित कर दी है।

Edited By :   Modified Date:  September 26, 2023 / 05:42 PM IST, Published Date : September 26, 2023/5:42 pm IST

All schools closed in Bangalore due to Cauvery water dispute : चेन्नई। तमिलनाडु और कर्नाटक के बीच कावेरी जल विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कावेरी जल विवाद के चलते विभिन्न संगठनों ने मंगलवार को बंगलुरू में बंद का आह्वान किया है। इसके चलते देश की आईटी राजधानी बंगलुरू की रफ्तार थम गई है। हालांकि राज्य के बस परिवहन निगम बीएमटीसी ने कहा है कि उनकी बसें सभी रूटों पर सामान्य रूप से परिचालन करेंगी। हालांकि सड़कों पर लोग नहीं दिख रहे हैं।

read more : 91st foundation day of Air Force : 30 सितंबर को मनाया जाएगा Air Force का 91वां स्थापना दिवस, ये लड़ाकू विमान करेंगे भारतीय ताकत का प्रदर्शन 

तमिलनाडू में अनोखा प्रदर्शन

All schools closed in Bangalore due to Cauvery water dispute : इसी बीच ​तमिलनाडू के आदिवासी लोगों द्वारा कर्नाटक सरकार के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन किया गया। तिरुचिरापल्ली में तमिलनाडु के किसानों के एक समूह ने अपने मुंह में मरे हुए चूहे रखकर कर्नाटक सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और कर्नाटक से राज्य के लिए कावेरी का पानी छोड़ने की मांग की।

 

बेंगलुरु में स्कूलों की छुट्टी

बेंगलुरु शहरी जिला उपायुक्त दयानंद के ए ने बंद आज शहर के सभी स्कूलों और कॉलेजों में छुट्टी घोषित कर दी है। इससे पहले ही शहर के निजी स्कूल और कॉलेजों ने छुट्टी का ऐलान कर दिया था। बता दें कि बंद को देखते हुए बेंगलुरु पुलिस ने सोमवार आधी रात से मंगलवार की आधी रात तक धारा 144 लागू कर दी है। पुलिस ने शहर में किसी प्रकार के जुलूस निकालने की कोई अनुमति नहीं दी है।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp

 
Flowers