सभी स्कूल 24 जुलाई तक रहेंगे बंद, कोरोना संक्रमण बढ़ने के बाद इस राज्य सरकार ने लिया फैसला |

सभी स्कूल 24 जुलाई तक रहेंगे बंद, कोरोना संक्रमण बढ़ने के बाद इस राज्य सरकार ने लिया फैसला

All schools in Manipur closed till July 24: यह आधिकारिक आदेश मंगलवार को जारी किया गया। विद्यालयी शिक्षा आयुक्त एच. ज्ञान प्रकाश ने कहा कि राज्य में संक्रमण दर 15 प्रतिशत के पार पहुंच गई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : July 13, 2022/10:16 am IST

All schools in Manipur closed till July 24 : इंफाल, 13 जुलाई। मणिपुर सरकार ने राज्य में हाल ही में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ने के मद्देनजर अगले सप्ताह तक सभी स्कूलों को बंद रखने का आदेश दिया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

यह आधिकारिक आदेश मंगलवार को जारी किया गया। विद्यालयी शिक्षा आयुक्त एच. ज्ञान प्रकाश ने कहा कि राज्य में संक्रमण दर 15 प्रतिशत के पार पहुंच गई है।

read more: सुरक्षा परिषद सुधार पर वार्ता बिना किसी प्रगति के अगले 75 साल तक जारी रह सकती है:भारत

All schools in Manipur closed till July 24 : आदेशानुसार, सभी सरकारी, सरकारी सहायता प्राप्त, अन्य बोर्डों से संबद्ध निजी स्कूलों को जनहित में 24 जुलाई तक के लिए तत्काल प्रभाव से बंद किया जाए। गर्मियों की छुट्टियों के बाद कई स्कूल 16 जुलाई से खुलने वाले थे।

मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह ने पहले कहा था कि सरकार 12 साल से कम उम्र के बच्चों के स्वास्थ्य की सुरक्षा पर चर्चा करेगी, क्योंकि मणिपुर में अभी इस आयुवर्ग के लिए कोविड-19 रोधी टीके उपलब्ध नहीं हैं।

read more: बढ़ती महंगाई के बीच जनता को एक और झटका, बिजली की दर बढ़ाने इस सरकार ने दी मंजूरी