All shops will remain closed tomorrow except essential services

आवश्यक सेवाओं को छोड़कर कल बंद रहेंगी सभी दुकानें, 11 बजे तक ही खरीद सकेंगे सब्जी-फल व दूध, यहां लिया गया फैसला

आवश्यक सेवाओं को छोड़कर कल बंद रहेंगी सभी दुकानें : All shops will remain closed tomorrow except essential services

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : January 21, 2022/8:06 pm IST

हल्दानीः All shops will remain closed tomorrow उत्तराखंड समेत देश के अलग-अलग राज्यों में कोरोना एक बार फिर तेजी से पांव पसार रहा है। बड़ी संख्या में मरीजों की पुष्टि हो रही है। उत्तराखंड के कई जिलों में प्रतिबंध बढ़ा दिया गया है। इसी बीच हल्द्वानी जिला प्रशासन ने एक बड़ा फैसला लिया है। प्रशासन ने शनिवार को फिर से बाजार को पूरी तरह से बंद रखने का आदेश दिया है। इस दौरान शहर में शनिवार को लगने वाला शनि बाजार व शॉपिंग माल भी पूरी तरह से बंद रहेंगे। फल-सब्जी व दूध की दुकानें सुबह 11 बजे तक खुली रहेंगी। दवा की दुकानें, पेट्रोल पंप व आवश्यक सेवाएं पहले की तरह सुचारू रहेंगी। सार्वजनिक परिवहन व्यवस्था को भी बंदी से मुक्त रखा गया है।

CLICK TO JOIN  𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡  BREAKING NEWS  GROUP 

All shops will remain closed tomorrow सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने बताया कि शहर में बढ़ रहे ओमिक्रॉन के प्रसार को कम करने के उद्देश्य से शनिवार को शहर की सारी दुकानें पूरी तरह से बंद रखने का निर्णय लिया गया है। व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों के साथ हुई वार्ता के बाद यह निर्णय लिया गया है। शनिवार को सिर्फ व्यापारिक प्रतिष्ठानों को ही पूरी तरह से बंद रखने का निर्णय लिया गया है।

Read more :  छत्तीसगढ़ के इन हिस्सों में 22, 23 और 24 जनवरी को हो सकती है बारिश, मौसम विभाग ने जताई आकाशीय बिजली गिरने की संभावना

इस दौरान कोविड गाइडलाइन के तहत पहले से ही 50 फीसदी क्षमता के साथ चल रहे होटल व रेस्टोरेंट खुले रहेंगे। बंदी के दौरान शनि बाजार को भी पूरी तरह से बंद रखा जाएगा। इस दौरान सुबह 11 बजे तक आवश्यक सेवाओं के तहत दूध, फल-सब्जी की दुकानों को खुले रखने की अनुमति दी जाएगी। शनिवार को शहर के सारे शॉपिंग माल भी पूरी तरह से बंद रहेंगे। दवा की दुकानों, पेट्रोल पंप व आवश्यक सेवाओं को बंदी से मुक्त रखा गया है।

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel

इस थाली में हैं 15 से ज्यादा तरह के पकवान, वीडियो देख लिया तो मज़ा आ जाएगा | IBC24 Food

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel