Amit Shah attacked Nitish Kumar

अमित शाह ने नीतीश को कहा ‘पल्टू बाबू’.. नसीहत देते हुए कहा ‘जिनकी वजह से CM बने उनका तो लिहाज कर लो’

Edited By :   Modified Date:  June 29, 2023 / 05:03 PM IST, Published Date : June 29, 2023/5:03 pm IST

मुंगेर: गृहमंत्री और भाजपा के शीर्ष नेताओं में शुमार अमित शाह बिहार के दौरे पर है। यहाँ उन्होंने मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के लखीसराय में एक मेगा रैली को संबोधित किया। अनुमान के मुताबिक़ उन्होंने अपने भाषण में सीधे जदयू, राजदा और विपक्ष के नेताओं को निशाने पर लिया और जमकर लताड़ लगाईं। अमित शाह ने सीएम नीतीश कुमार पर भड़ास निकालते हुए उन्हें सीधे पल्टू बाबू कहा।

अमित शाह ने कहा कि “अभी-अभी पल्टू बाबू नीतीश कुमार पूछ रहे थे कि 9 साल में क्या किया? नीतीश बाबू जिनके साथ इतना बैठे, जिनके कारण मुख्यमंत्री बने उनका थोड़ा लिहाज करिए। मोदी जी ने इन 9 सालों में बहुत काम किया है। मोदी जी के 9 साल गरीब कल्याण, भारत गौरव, भारत की सुरक्षा के 9 साल हैं”

भारतीय फुटबॉल टीम की नई उपलब्धि, अंकतालिका में हासिल की अपनी शीर्ष रैंकिंग, जानें किस नंबर पर पहुंची टीम

‘कश्मीर हमारा हैं या नहीं?’

अमित शाह ने मंच से पूछा कि कश्मीर हमारा है या नहीं। धारा 370 हटनी चाहिए या नहीं हटनी चाहिए। कांग्रेस जदयू आरजेडी ममता डीएमके 70 -70 साल से सभी लोग धारा 370 को बच्चे की तरह गोदी में खिला रहे थे। मोदी जी तो आपने दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया मोदी जी ने धारा 370 को 5 अगस्त को उखाड़ कर फेंक दिया और कश्मीर को देश का मुकुट बना दिया। अमित शाह ने कहा कि जो लोग पहले कहते थे कि धारा 370 हट आओगे तो खून की नदियां बह जाएंगे। अमित शाह ने राहुल गांधी को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी धारा 370 हटने के बाद कश्मीर में एक कंकड़ तक नहीं चला।

Gadar 2 के नए गाने ने मचाया गदर, फैंस बोले – रिलीज से पहले ब्लॉकबस्टर…

’20 साल से लांच हो रहे राहुल गाँधी’

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा 20 साल से लॉन्च हो रहे हैं, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल रही है। कांग्रेस पर तंज कसते हुए अमित शाह ने कहा कि पार्टी 20 साल से राहुल बाबा को लॉन्चिंग करने की कोशिश कर रही है, लेकिन वे लॉन्च ही नहीं होते। अमित शाह ने कहा कि हम जिस पार्टी से आते हैं, वहां नेताओं को जनता ही लॉन्च करती है। उन्होंने कहा कि जो लोग सत्ता के लिए लालू और कांग्रेस के साथ जा रहे हैं, उन्हीं के कारण गुंडाराज, बालू माफिया, सड़क माफिया बिहार की कानून व्यवस्था को खराब कर रहे हैं। अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि देश को 20 बार फेल होने वाले राहुल बाबा चाहिए या नरेंद्र मोदी चाहिए। अमित शाह ने मंच से नारा लगवाया कि कौन प्रधानमंत्री बनेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें