Amit Shah and Jp Nadda took meeting of bihar bjp leaders

Bihar BJP Meeting: अमित शाह ने बिहार में पार्टी को मजबूत करने का दिया मंत्र, जानिए मीटिंग की अहम बातें

जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने एनडीए (NDA) का साथ छोड़ने और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) से हाथ मिलाने के बाद बिहार में महागठबंधन की सरकार बना ली है।

Edited By: , August 17, 2022 / 09:03 AM IST

Bihar BJP Meeting: नई दिल्ली। बिहार में सत्ता हाथ से जाने के बाद बीजेपी में खलबली सी मच गई है। इसलिए कल बिहार बीजेपी (BJP) के नेताओं ने शीर्ष नेतृत्व के साथ मंथन किया। जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने एनडीए (NDA) का साथ छोड़ने और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) से हाथ मिलाने के बाद बिहार में महागठबंधन की सरकार बना ली है। बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) की अध्यक्षता में इस बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) के अलावा बिहार बीजेपी के सभी प्रमुख नेता बैठक में मौजूद रहे। अमित शाह ने बिहार में जंगलराज को खत्म करने और सरकार का सामना करने के लिए प्रदेश में पार्टी को मजबूत करने पर जोर दिया है।

घर में आ रही ये समस्याएं तो हो सकता है वास्तु का दोष, नजरअंदाज करने से हो सकते हैं कंगाल

संगठन को प्रदेश में करें मजबूत- शाह

बैठक के दौरान अमित शाह ने बिहार में पार्टी और संगठन को मजबूत करने को सर्वोच्च प्राथमिकता बताई है। उन्होंने प्रदेश के हर जिले में संगठन के विस्तार पर जोर दिया है। बैठक के दौरान अमित शाह ने कहा कि कोई भी किसी तरह का दबाव बनाने या फिर जिम्मेदारी डालने के बजाए मिलकर काम करे। आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में बीजेपी की कामयाबी और सफलता के लिए संगठन की मजबूती पर जोर दिया है।

सरकार गिरने के बाद पहली बैठक

बता दें कि बिहार में एनडीए (NDA) से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाता टूटने और आरजेडी से हाथ मिलाकर सरकार बनाने के बाद यह बिहार में बीजेपी की शीर्ष नेतृत्व के साथ पहली बैठक है। फिलहाल नई सरकार में जनता दल यूनाइटेड के नीतीश कुमारमुख्यमंत्री पद पर काबिज हैं, वहीं RJD नेता तेजस्वी प्रसाद यादव को उपमुख्यमंत्री का पद दिया गया है।

और भी है बड़ी खबरें…