Anganwadi Worker Burn Private Part of Minor Boy

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने माचिस से जला दिया बच्चे का प्राइवेट पार्ट, पूछताछ के दौरान बोलीं- मैं तो सिर्फ डरा रही थी

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने माचिस से जला दिया बच्चे का प्राइवेट पार्ट! Anganwadi Worker Burn Private Part of Minor Boy

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : September 3, 2022/11:32 am IST

तुमकुरुः Anganwadi Worker Burn Private Part जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, मामले को जानकर आपकी रूह कांप उठेगी। दरअसल एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने मासूम बच्चे के प्राइवेट पार्ट को आग से जला दिया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने महिला कार्यकर्ता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: यूं ही डॉक्टरों को नहीं कहते धरती के भगवान, जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने मरीज के पेट से निकाला 5 किलो ट्यूमर

Anganwadi Worker Burn Private Part मिली जानकारी के अनुसार मामला जिले के चिक्का नयनकहल्ली तालुक का है, जहां आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने मासूम बच्चे के प्राइवेट पार्ट को आग से जला दिया। बताया जा रहा है कि महिला कार्यकर्ता ने ये हरकत इसलिए की क्योंकि बच्चा बार-बार अपनी पैंट गिली कर दे रहा था। मामला सामने आने के बाद गांव के निवासियों ने अधिकारी को पत्र लिखकर आंगनबाडी कार्यकर्ता पर बच्चे को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

Read More: Korba Medical College: प्रदेश के एक और मेडिकल कॉलेज को मिली 100 सीट की मान्यता, NMC ने जारी किया लेटर ऑफ इन्टेंट, जानिए कब से ले सकेंगे एडमिशन

शिकायत के आधार पर सरकारी अधिकारी जी होन्नप्पा ने मामले की जांच के लिए गांव का दौरा किया। उन्होंने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता रश्मि के पी से कई तरह के सवाल किए। इस पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने कहा कि वह केवल माचिस की तीली से बच्चे को डराने की कोशिश कर रही थी, लेकिन गलती से आग लग गई, जिसके परिणामस्वरूप बच्चे का प्राइवेट पार्ट जल गया। बच्चे ने इसकी शिकायत अपनी दादी से की थी। इसके बाद उसका मेडिकल कराया गया।

Read More: दिग्गज भाजपा नेता और पूर्व मंत्री का निधन, लंबे समय से जूझ रहे थे कैंसर से, प्रदेश में शोक की लहर

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक