Home Minister Anil Vij big statement

‘इतनी बार तो गिरगिट भी रंग नहीं बदलता जितनी बार केजरीवाल..’, गृह मंत्री का बड़ा बयान

Home Minister Anil Vij big statement: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी के सामने पेश नहीं होने पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का बड़ा बयान

Edited By :   Modified Date:  January 3, 2024 / 06:12 PM IST, Published Date : January 3, 2024/6:12 pm IST

Home Minister Anil Vij big statement: नई दिल्ली। दिल्ली शराब कांड में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी के सामने पेश नहीं होने पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का बड़ा बयान सामने आया है। गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि “इतनी बार तो गिरगिट भी रंग नहीं बदलता जितनी बार केजरीवाल अपने रंग बदल रहे हैं। 6-7 साल पहले इन्होंने ट्वीट किया था कि मेरा सिर शर्म से झुक जाता है जब ED, CBI के बुलाने पर राजनेता नहीं जाते। आज इनका वही सिर है या कोई और सिर है?”

Read more: Petrol-Diesel Price Cut: पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर पेट्रोलियम मंत्री का बड़ा बयान, बताया- कटौती होगी या बढ़ोतरी? 

Home Minister Anil Vij big statement: बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज यानी बुधवार को ईडी के सामने पेश नहीं हुए। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ईडी को जवाब भेजा कि वह आज भी ईडी दफ्तर नहीं जाएंगे और पूछताछ में शामिल नहीं होंगे। इसकी जानकारी आम आदमी पार्टी ने दी है। बता दें कि ईडी ने दिल्ली शराब घोटाला केस में आज यानी 3 जनवरी को पूछताछ के लिए अरविंद केजरीवाल को तीसरी बार समन जारी किया था।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें