case of slapping a security guard: सिक्योरिटी गार्ड हुआ थप्पड़कांड का शिकार

एक और सिक्योरिटी गार्ड हुआ थप्पड़कांड का शिकार, जानें क्यों हुई थप्पड़ों की बरसात

case of slapping a security guard: एक और सिक्योरिटी गार्ड हुआ थप्पड़कांड का शिकार, जानें क्यों हुई थप्पड़ों की बरसात

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : August 30, 2022/10:59 am IST

case of slapping a security guard: नई दिल्ली। नोएडा के बाद गुड़गांव में एक बार फिर थप्पड़कांड का मामला सामने आया है। यहां भी एक एलीट क्लास और पढ़े लिखे आदमी ने गरीब सिक्योरिटी गार्ड को एक के बाद एक थप्पड़ मारे। ऐसे में सवाल ये उठता है कि हमेशा गरीब और कमजोर वर्ग का व्यक्ति ही अमीरों के गुस्से का शिकार क्यों होते है। दोनों ही मामलों में एक समानता है कि दोनों जगह बिना किसी गलती के गरीब को मारा गया।   >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

ये भी पढ़ें- खुशखबरी! प्रदेश में होने जा रही शिक्षकों की बंपर भर्तियां, इन स्कूलों में दी जाएगी नियुक्ती

इसलिए मारा थप्पड़

case of slapping a security guard: दरअसल, हरियाणा गुरुग्राम में एक व्यक्ति थोड़ी देर के लिए लिफ्ट में फंस गया था। थोड़ी देर बाद जब वह सिक्योरिटी गार्ड की मदद से बाहर निकला तो लिफ्ट से निकलते ही व्यक्ति ने अपना पूरा गुस्सा सिक्योरिटी गार्ड पर निकालते हुए थप्पड़ बरसा दिया। जिसके बाद यह पूरा मामला वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया।

ये भी पढ़ें- आज शिवराज कैबिनेट की बड़ी बैठक, कई अहम प्रस्तावों को मिलेगी मंजूरी, वसूली की तैयारी में सरकार

पुलिस ने किया मामला दर्ज

case of slapping a security guard: मिली जानकारी के अनुसार, द क्लोज नॉर्थ अपार्टमेंट्स के एक निवासी ने लिफ्ट में कुछ देर फंसने के बाद बाहर निकलते ही सुरक्षा गार्डों की पिटाई कर दी। पुलिस ने इस मामले में एफआइआर दर्ज कर ली है। इसके अलावा गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी वरुण नाथ के ख़िलाफ चोट पहुंचाने और आपराधिक धमकी के तहत मामला दर्ज़ किया है।

ये भी पढ़ें- युवती के पैरों तले खिसक गई जमीन जब शादी के बाद पति की ये सच्चाई, खुद भी दूसरे युवक से लड़ा बैठी इश्क, पति ने देखा तो…

लिफ्ट से आया था फोन

case of slapping a security guard: सुरक्षा कर्मी अशोक कुमार ने बताया है कि, लिफ्ट का दरवाजा नहीं खुल रहा था तो सर (वरूण) ने इंटरकॉम पर कॉल करके बताया। इसके बाद मैं लिफ्ट ऑपरेटर के साथ जाकर लिफ्ट को खुलवाया। बाहर निकलते ही सर ने मुझे मारना शुरू कर दिया। मैंने उनसे कहा कि ये गलत है, मेरी गलती नहीं है। फिर उन्होंने लिफ्ट ऑपरेटर को थप्पड़ मारा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें