Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो हुआ वायरल, युवक के साथ ऐसी हरकत करते नजर आई महिला... |Delhi Metro Viral Video

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो हुआ वायरल, युवक के साथ ऐसी हरकत करते नजर आई महिला…

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो हुआ वायरल, युवक के साथ ऐसी हरकत करते नजर आई महिला...

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2024 / 02:18 PM IST, Published Date : March 13, 2024/2:18 pm IST

Delhi Metro Viral Video: नई दिल्ली। मेट्रो से जुड़े तरह-तरह के वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जो कभी हंसाते हैं तो कभी रूलाते हैं और कभी चौंका भी देते हैं। हाल ही में मेट्रो का एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें महिला एक शख्स से लड़ते नजर आ रही है। बता दें कि सीट को लेकर होते झगड़ों और लोगों के रील्स बनाए जाने के कारण दिल्ली मेट्रो अक्सर खबरों में बनी रहती है।

Read more: Bihar Accident News : भीषण सड़क हादसे में 4 महिलाओं की मौत, 20 लोग हुए घायल 

ऐसा ही झगड़ों को लेकर एक और वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला चिल्लाते हुए दिखती है। उसकी किसी यात्री से लड़ाई हो गई थी। सामने खड़ा शख्स उसे बार-बार चुप होने के लिए कहता है। लेकिन महिला बोलना जारी रखती है। इस दौरान ट्रेन में काफी भीड़भाड़ भी देखी जा सकती है। लोग इन्हें शांत होने के लिए कहते हैं। और महिला से उसका स्टेशन पूछने लगते हैं।

Read more: BJP MP’s X Account Hacked : बीजेपी सांसद का X अकाउंट हैक, अपलोड किए गए बॉडी मसाज के वीडियो और अश्लील कंटेंट 

Delhi Metro Viral Video: महिला को वीडियो में कहते सुना जा सकता है, ‘इस मेंटल लड़के को बिल्कुल तमीज नहीं है। ऐसे लड़कों को मारने वाली हूं मैं।’ महिला शख्स को काफी अपशब्द बोलती है। फिर वो उसे कहती है कि महिलाओं से बात करने की तमीज नहीं है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर delhi.connection नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। लोग कमेंट करते हुए खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Delhi meri Jaan! (@delhi.connection)

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp