अर्चना नाग सेक्स स्कैंडल: सत्ताधारी कई नेताओं के साथ तस्वीरें आईं सामने, अब ED भी एक्शन में |

अर्चना नाग सेक्स स्कैंडल: सत्ताधारी कई नेताओं के साथ तस्वीरें आईं सामने, अब ED भी एक्शन में

Archana Nag Sex Scandal: इस हाईप्रोफाइल सेक्स केस में अब प्रवर्तन निदेशालय (ED) की एंट्री हो सकती है। केंद्रीय जांच एजेंसी ने ओडिशा पुलिस से इस मामले से जुड़ी प्राथमिकी की कॉपी की मांग की है। यहां पुलिस ने 26 वर्षीय एक महिला को हिरासत में लिया था।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : October 26, 2022/2:02 pm IST

Archana Nag Sex Scandal: भुवनेश्वर-कटक। उड़ीसा नाग सेक्स स्कैंडल ने इन दिनों राज्य की राजनीति में उथल पुथल मचा कर रख दिया है। कथित तौर पर बीजू जनता दल (BJD) के कई नेताओं से जुड़े इस सनसनीखेज सेक्स स्कैंडल की सीबीआई जांच की मांग विपक्ष लगातार कर रहा है। इस हाईप्रोफाइल सेक्स केस में अब प्रवर्तन निदेशालय (ED) की एंट्री हो सकती है। केंद्रीय जांच एजेंसी ने ओडिशा पुलिस से इस मामले से जुड़ी प्राथमिकी की कॉपी की मांग की है। यहां पुलिस ने 26 वर्षीय एक महिला को हिरासत में लिया था।

तस्वीरों का इस्तेमाल कर sex video सेक्स वीडियो बनाया

भुवनेश्वर-कटक के पुलिस आयुक्त के अनुसार ईडी के अधिकारियों ने अर्चना नाग के एक पूर्व साथी द्वारा दर्ज प्राथमिकी की कॉपी मांगी है। महिला ने शिकायत की थी कि कुछ साल पहले अचर्ना नाग ने उसके ड्रिंक्स और खाने में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया और फिर कुछ अश्लील तस्वीरें लीं। आरोप यह भी है कि उन तस्वीरों का इस्तेमाल कर सेक्स वीडियो बनाया गया और फिर उसकी मदद से लोगों को ब्लैकमेल किया गया। महिला ने आरोप लगाया कि अर्चना नाग महिलाओं को वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर कर रही थी और प्रभावशाली लोगों को ब्लैकमेल करने के लिए उनका इस्तेमाल कर रही थी।

पुलिस को उसके घर से मोबाइल फोन, लैपटॉप, पेन ड्राइव और कंप्यूटर मिला है। पुलिस आयुक्त ने कहा, “पुलिस मामले में वित्तीय लेनदेन और वित्तीय अनियमितताओं की जांच नहीं कर सकती है। अगर निजी लोग शामिल हैं तो ईडी या आयकर विभाग इस मामले की जांच कर सकता है।” ओडिशा पुलिस ने अर्चना नाग के बैंक अकाउंट की जानकारी के लिए आरबीआई को एक चिट्ठी भी लिखी है।

Archana Nag Sex Scandal: महल जैसा है अर्चना नाग का घर

बता दें कि मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी अर्चना नाग के महलनुमा इमारत, कई महंगी कारों के साथ-साथ एक घोड़े को देखकर हैरान रह गए थे,अब ईडी अर्चना नाग और उसके पति को सत्ताधारी पार्टी के नेताओं के साथ-साथ केंद्र और राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों सहित कई हाई प्रोफाइल लोगों से प्राप्त धन के स्रोत का पता लगा सकती है। पिछले महीने ओडिया फिल्म निर्माता अक्षय पारिजा द्वारा नाग और एक लड़की के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद अर्चना नाग की भूमिका सवालों के घेरे में है।

बीजेडी नेताओं की तस्वीरें भी अर्चना नाग के साथ

वहीं सत्ताधारी पार्टी के नेताओं के साथ अर्चना नाग की कई तस्वीरें सामने आई हैं, लेकिन कोई भी उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए आगे नहीं आया है। इस कारण पुलिस के लिए मामले की और गहन जांच करना मुश्किल हो गया है। राजनीतिक जानकारों का कहना है कि एक बार ईडी ने जांच शुरू कर दी तो अर्चना नाग और राजनेताओं के बीच किसी भी तरह का वित्तीय लेन-देन आने वाले दिनों में बीजेडी के लिए शर्मिंदगी का कारण बन सकता है।

read more: भाइयों को पसंद नहीं आया गैरजाति के लड़के से बहन का प्रेम, दिवाली में घर बुलाकर मार दी गोली

read more: शक्तिशाली भूकंप से हिली यहां की धरती, कई लोग हुए घायल, अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बंद

read more: दिल्ली विश्वविद्यालय ने आवंटन के दूसरे दौर के लिए खाली सीटों की सूची जारी की