कमरे में सोई थी आर्मी जवान की पत्नी, रात में आंख खुली तो चार लड़के थे सामने, गैंगरेप कर बोले- तुमसे हिसाब चुकता करना था |

कमरे में सोई थी आर्मी जवान की पत्नी, रात में आंख खुली तो चार लड़के थे सामने, गैंगरेप कर बोले- तुमसे हिसाब चुकता करना था

The wife of an army jawan gang-raped ; पीड़िता के पति लद्दाख में तैनात हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर चार युवकों को हिरासत में ले लिया है। पीड़िता कोकर में किराए के मकान में रहती है, लेकिन बीते 10 दिन से खरसीदाग में रहकर घर बनवा रही थी।

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2024 / 01:46 PM IST, Published Date : May 29, 2024/1:41 pm IST

The wife of an army jawan gang-raped:  रांची : झारखंड से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहां पर चार युवकों ने आर्मी के एक जवान की पत्नी से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। एक आरोपी पहले से पीड़िता के घर में छिप गया था। रात में जवान की पत्नी अपने दो छोटे-छोटे बच्चों के साथ सोई थी। अचानक 12 बजे उसने कमरे में चार लड़कों को देखा। युवकों ने पीड़िता के बच्चों को जान से मारने की धमकी दी और फिर गैंगरेप किया।

यह वारदात नामकुम इलाके की है। पीड़िता के पति लद्दाख में तैनात हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर चार युवकों को हिरासत में ले लिया है। पीड़िता कोकर में किराए के मकान में रहती है, लेकिन बीते 10 दिन से खरसीदाग में रहकर घर बनवा रही थी।

सोमवार शाम के समय व पानी लेने बाहर गई तो एक युवक उसके घर में आकर छिप गया। रात में खाना खाने के बाद पीड़िता दरवाजा बंद कर सो गई। रात 12 बजे अचानक घर का दरवाजा खुला तो उसकी नींद खुल गई। उसने कमरे में चार युवकों को देखा। चारों युवकों ने तीन माह की बेटी और छह साल के बेटे को जान मारने की धमकी देकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया।

इस दौरान युवकों ने महिला से कहा​ कि कुछ दिनों पहले तुम्हारी बहन भी यहां आई थी। हमलोग चाहते तो उसका भी यही हाल करते लेकिन हमें तुमसे हिसाब चुकता करना था। सुबह युवकों ने उसका मोबाइल तोड़ दिया और धमकी देते हुए भाग गए।

read more: Ambikapur Elephant News: अंबिकापुर पहुंचा 9 हाथियों का दल। बरवावली इलाके में 5 मकानों को तोड़ा

घर बनाने के दौरान हुआ था विवाद

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता के जमीन लेने के बाद बोरिंग कराने और घर बनाने के दौरान यहां पर युवकों से विवाद हुआ था। वहीं युवकों का कहना था कि बोरिंग कराने और घर बनाने का ठेका उन्हें दिया जाए क्योंकि वे लोग स्थानीय हैं। ऐसे में काफी विवाद के बाद पीड़िता के पति ने स्थानीय युवकों को घर बनाने का ठेका दे दिया था। वहीं निर्माण के दौरान पिलर टेढ़ा-मेढ़ा बनाने के बाद जवान ने उनसे काम वापस लेकर दूसरे ठेकेदार को निर्माण कार्य का ठेका दे दिया था। इसके बाद युवकों से सेना के जवान का काफी विवाद भी हुआ था।

read more: Ram Mandir Ayodhya: राम मंदिर के दूसरे फ्लोर का निर्माण कार्य हुआ शुरू, इतने समय में पूरा होगा काम

पीड़िता ने बताया कि कुछ दिनों पहले उसकी छोटी बहन इसी घर में रहने आई थी। घटना के बाद सुबह में पीड़िता की बहन ने उसे फोन किया, लेकिन फोन नहीं लगा। इसके बाद उसने परिचित को वहां उसे देखने के लिए भेजा। तब मामले की जानकारी हुई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

इस बार देश में किसकी बनेगी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में…
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp