ArrestKohli tranding: ऐसा क्या हुआ जिससे उठी विराट को गिरफ्तार करने की मांग?

ArrestKohli trending: ऐसा क्या हुआ जिससे उठी विराट को गिरफ्तार करने की मांग? ट्वीटर पर #ArrestKohli कर रहा ट्रेंड

ArrestKohli tranding: ऐसा क्या हुआ जिससे उठी विराट को गिरफ्तार करने की मांग? ट्वीटर पर #ArrestKohli कर रहा ट्रेंड

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : October 15, 2022/5:17 pm IST

ArrestKohli tranding: टीम इंडिया इस समय आस्ट्रेलिया के दौरा पर है। जहां T20 वर्ल्ड कप 2022 खेला जाना है। जिस वजह से टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कपमतान विराट कोहली मैच की तैयारी कर रहे है। लेकिन सोशल मीडिया में विराट कोहली को लेकर अलग ही मैच चल रहा है। वैसे तो क्रिकेट को हमारे देश धर्म और क्रिकेटरों को भगवान समझा जाता है। यही वजह है कि फैंस कई बार अपने पसंदीदा क्रिकेटरों को लेकर आपस में भिड़ भी जाते हैं। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सामने आया है। जिस कारण ट्विटर पर #ArrestKohli टॉप ट्रेंड कर रहा है।

ये भी पढ़ें- Sarkari job: प्रदेश में युवाओं के लिए खुशखबरी, लाखों पदों पर निकलने जा रहीं भर्तियां, निर्देश जारी

ट्वीटर पर कर रहा ट्रेंड

ArrestKohli tranding: #ArrestKohli जैसे ही ट्रेंड हुआ तो कई लोगों बिना मामले को समझे इस ट्रेंड में शामिल भी हो गए। लेकिन आखिर क्या है पूरा मामला और क्यों ट्वीटर पर #ArrestKohli ट्रेंड किया गया यो भी आपको बताते है। भारत देश में क्रिकेट और क्रिकटरों के कई डाई हार्ट फैन है। यही वजह है कि कई बार अपने पसं के क्रिकेटरों के लिए कई फैंस आपस में लड़ जाते है। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ जिसका शिकार क्रिकेटर विराट कोहली को होना पड़ा।

ये भी पढ़ें- MP Foundation Day: इन फेमस बॉलीवुड सिंगर के गानों से गुंज उठेगी राजधानी, स्थापना दिवस पर सजेगा मंच

इसलिए हुआ ट्रेंड

ArrestKohli tranding: ताजा मामला तमिलनाडु से सामने आया है। जिससे सभी क्रिकेट प्रेमियों का दिल सहम गया है। दरअसल विराट कोहली के एक फैन ने रोहित शर्मा के प्रशंसक की सिर्फ इस बात पर सिर पर बैट मारकर हत्या कर दी क्योंकि उसने आरसीबी का मजाक उड़ा दिया था। इसके बाद से ही ट्विटर समेत अन्य प्लेटफॉर्म पर #ArrestKohli ट्रेंड हो रहा है। लोग इसी हैशटैग के साथ विराट कोहली को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- MP weather news: खिल उठी गुनगुनी धूप, मौसम ने ली करवट, प्रदेश में गुलाबी ठंड की दस्तक, जानें क्या है मौसम विभाग की रिपोर्ट

ये था पूरा मामला

ArrestKohli tranding: बता दें कि दो दोस्त पी विग्नेश और एस धर्मराज के बीच यह विवाद हुआ था। पी विग्नेश रोहित शर्मा और मुंबई इंडियंस का प्रशंसक था। जबकि आरोपी एस. धर्मराज विराट कोहली और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का प्रशंसक बताया जाता है। दोनों के बीच क्रिकेट को लेकर बहस हो रही थी, जिसके बाद आरोपी एस. धर्मराज ने पी विग्नेश की बैट से मारकर हत्या कर दी। इसी के बाद से सोशल मीडिया पर #ArrestKohli का ट्रेंड चालू है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें