यौन शोषण के आरोप में जेल में बंद आसाराम की बिगड़ी तबियत, देर रात अस्पताल में भर्ती | Asaram imprisoned on charges of sexual abuse, hospitalized at late night

यौन शोषण के आरोप में जेल में बंद आसाराम की बिगड़ी तबियत, देर रात अस्पताल में भर्ती

यौन शोषण के आरोप में जेल में बंद आसाराम की बिगड़ी तबियत, देर रात अस्पताल में भर्ती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : February 17, 2021/6:12 am IST

जोधपुर। नाबालिग के साथ यौन शोषण के आरोप में आजीवन कारावास की सजा काट रहे आसाराम की बीती देर रात अचानक तबियत बिगड़ गई। आनन-फानन में आसाराम को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है आसाराम को बेचैनी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Read More News: मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 3 हजार से कम, आज 6 संक्रमितों की मौत

राजस्थान की जोधपुर जेल में बंद आसाराम की मंगलवार रात को बेचैनी महसूस होने की शिकायत के बाद जेल में प्राथमिक उपचार किया गया। राहत नहीं मिलने के बाद महात्मा गांधी अस्पताल लाया गया। जांच के बाद पता चला कि आसाराम को बीपी की परेशानी और बेचैनी महसूस हो रही थी।

Read More News: मौत की नहर…हादसे से कहर! शुरू हुई सियासत, कांग्रेस ने पूछा- 32 सीटर बस में क्षमता से अधिक लोग

आसाराम ने प्रोस्टेट की भी परेशानी बताई। बता दें ​कि आसाराम की ईसीजी रिपोर्ट नार्मल आई। वहीं अन्य जांच अभी आने बाकी है। अभी आसाराम का उपचार मथुरादास माथुर अस्पताल के सीसीयू वार्ड में चल रहा है। इधर आसाराम के तबियत खराब होने की जानकारी मिलते ही अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हैं। बता दें कि 8 मार्च को शौन शोषण मामले की सुनवाई होगी।

Read More News: चीख दबाने आरोपियों ने बजाया डीजे, कांग्रेस नेता के भतीजे के हत्या के मामले में पुलिस ने किया

बता दें कि आसाराम 31 अगस्त 2013 को मध्यप्रदेश के इंदौर से गिरफ्तार किया गया। आसाराम के खिलाफ पोक्सो, जुवेनाइनल जस्टिस एक्ट, रेप, आपराधिक षडयंत्र और दूसरे कई मामलों के तहत केस दर्ज है। आसाराम को अप्रैल 2018 में जोधपुर स्पेशल कोर्ट ने एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का दोषी पाया गया।