चीख दबाने आरोपियों ने बजाया डीजे, कांग्रेस नेता के भतीजे के हत्या के मामले में पुलिस ने किया खुलासा | Police disclosed in the murder case of Congress leader's nephew

चीख दबाने आरोपियों ने बजाया डीजे, कांग्रेस नेता के भतीजे के हत्या के मामले में पुलिस ने किया खुलासा

चीख दबाने आरोपियों ने बजाया डीजे, कांग्रेस नेता के भतीजे के हत्या के मामले में पुलिस ने किया खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : February 16, 2021/5:57 pm IST

रायपुर: शहर में पूर्व कांग्रेसी पार्षद के भतीजे की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। आरोपियों ने पैसे के लेने देन के विवाद में जतिन राय की हत्या की थी और लाश को सूटकेस में भरकर कुएं में फेंक दिया था। आरोपियों ने टीवी क्राइम शो देखकर हत्या की खौफनाक योजना बनाई थी।

Read More: मौत की नहर…हादसे से कहर! शुरू हुई सियासत, कांग्रेस ने पूछा- 32 सीटर बस में क्षमता से अधिक लोग सवार थे?

पुलिस ने इस मामले में मृतक के दोस्त प्रदीप नायक, सुजीत तांडी और केवी भास्कर को गिरफ्तार किया है, जिसने कबूला कि जतीन ने उससे और उसके दोस्त सुजीत तांडी और केवी भास्कर से 20 हजार रुपए उधार लिए थे। इसी पैसे को लेकर विवाद चल रहा था।

Read More: सड़क निर्माण कार्य में लगे 8 वाहनों को नक्सलियों ने किया आग के हवाले

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने जतिन को मैसेज कर एक बड़ा सूटकेस लेकर बुलाया, फिर टॉवेल से गला घोटकर उसकी हत्या कर दी और मृतक को मरा समझ कर वहीं शराब पीने बैठ गए। लेकिन तभी सूटकेस से जतिन की चीख पुकार सुनाई दी, जिसके बाद आरोपियों ने दोबारा गला घोटकर जतिन की हत्या कर दी। इस दौरान आरोपियों ने डीजे भी बजाया ताकि किसी को चींख ना सुनाई दे।

Read More: इंडक्शन ट्रेनिंग में हिस्सा लेने मसूरी जाएंगे 33 IAS अफसर, ट्रेनिंग के दौरान एक सप्ताह का विदेश दौरा भी