Gyanvapi Masjid ASI Survey

ASI की टीम पहुंची ज्ञानवापी, कुछ देर में शुरू होगा दूसरे दिन का सर्वे, हिंदू पक्ष के वकील ने कही ये बात

Gyanvapi Masjid ASI Survey एएसआई की टीम ज्ञानवापी परिसर में दूसरे दिन का सर्वे शुरू करेगी, थोड़ी ही देर में सर्वे शुरू किया जाएगा

Edited By :   Modified Date:  August 5, 2023 / 09:13 AM IST, Published Date : August 5, 2023/9:11 am IST

Gyanvapi Masjid ASI Survey: एएसआई की टीम ज्ञानवापी परिसर में दूसरे दिन का सर्वे शुरू करेगी। थोड़ी ही देर में सर्वे शुरू किया जाएगा। इसके लिए टीम परिसर में पहुंच गई है। आज सुबह नौ से शाम पांच बजे तक होगा। टीम ने शुक्रवार को छह घंटे तक ज्ञानवापी परिसर का वैज्ञानिक सर्वे किया।

Gyanvapi Masjid ASI Survey: इस मामले में हिंदू पक्ष के वकील सुधीर त्रिपाठी ने कहा कि सर्वेक्षण आज सुबह 9 बजे शुरू होगा। सर्वेक्षण का दूसरा दिन है। हम चाहते हैं कि लोग सर्वेक्षण में सहयोग करें और इसे जल्द से जल्द पूरा करें। हम पूर्ण सहयोग और भागीदारी दिखा रहे हैं। वे सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर आए हैं। हम चाहते हैं कि मामला जल्द सुलझ जाए। सर्वेक्षण से सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा।

Gyanvapi Masjid ASI Survey: पहले दिन नापी और सैंपलिंग हुई। इसके साथ ही 24 जुलाई को हुए सर्वे की फिर से तस्दीक की गई। जुमे की नमाज के चलते दोपहर 12.30 से तीन घंटे सर्वे रोका गया। उधर, जिला जज कोर्ट ने वादी की ओर से एएसआई को सर्वे के लिए और मोहलत देने संबंधी दाखिल प्रार्थना पत्र पर शनिवार तक के लिए आदेश सुरक्षित रख लिया है।

ये भी पढ़ें- बदलने जा रहा इन 4 राशियों का भाग्य, सूर्य देव ने अश्लेषा नक्षत्र में किया प्रवेश, बदल जाएगी किस्मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें