Atiq Ahmed is afraid of his encounter

अतीक अहमद की खौफ भरी रात, रास्ते भर नहीं लगी नींद, अभी भी एनकाउंटर का सता रहा डर

Atiq Ahmed is afraid of his encounter: चार साल बाद जेल से बाहर निकले अतीक अहमद को अपने एनकाउंटर का भी डर है।

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 08:27 AM IST, Published Date : March 27, 2023/8:26 am IST

Atiq Ahmed is afraid of his encounter : शिवपुरी। पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद को साबरमती जेल से रविवार शाम लेकर यूपी पुलिस की टीम रवाना हुई थी।  जिसके बाद कुछ जगहों पर उसके काफिले को रोका गया।  ऐसा ही सुबह करीब सात बजे से आसपास हुआ।  मध्य प्रदेश स्थित शिवपुरी पहुंचने से पहले काफिले को रोका गया था। अतीक अहमद का वॉशरूम जाने की वजह से काफिले को रोका गया।  वहीं अब पुलिस बल के साथ अहमद को लेकर काफिले ने प्रयागराज के लिए प्रस्थान कर लिया है। प्रयागराज में 28 मार्च को अपहरण के एक मामले में अतीक अहमद को कोर्ट में पेश किया जाना है।

read more : रामनवमी पर बन रहे ये तीन दुर्लभ योग, ये तीन राशियां हो जाएंगी मालामाल, नोटों की होगी बारिश 

Atiq Ahmed is afraid of his encounter : 45 पुलिसकर्मियों की टीम साबरमती जेल से अतीक को लेकर लौट रही है। इस टीम में सिर्फ 5 अधिकारियों के पास ही मोबाइल फोन हैं। अन्य सभी पुलिसकर्मियों के मोबाइल पहले ही जमा करा लिए गए हैं। पुलिस टीम में IPS अभिषेक भारती, एक अन्य IPS और 3 डीएसपी शामिल हैं। जिस वज्र वाहन में अतीक सवार है, उसमें तैनात किसी पुलिसकर्मी के पास मोबाइल नहीं है।

read more : Ramadan 4th Day : मुस्लिम समुदाय का रमजान पवित्र महीना, आज है रोजा रखने का चौथा दिन, जानें महत्वपूर्ण बातें 

Atiq Ahmed is afraid of his encounter : अतीक अहमद को सड़क मार्ग से लाया जा रहा है। किसी तरह से उसके काफिले की लाइव ट्रैकिंग न हो सके इसके लिए अतीक के साथ चल रहे 40 कांस्टेबल के फोन बंद किए गए हैं। चार साल बाद जेल से बाहर निकले अतीक अहमद को अपने एनकाउंटर का भी डर है। यूपी पुलिस जब जेल में अतीक को लेने पहुंची थी तो उसने सड़क मार्ग से जाने से मना कर दिया था। बाद में उसे जेल से निकालकर पुलिस की गाड़ी में बैठाया गया और फिर उसे लेकर पुलिस गुजरात से रविवार शाम को निकल पड़ी।

read more : चैत्र नवरात्रि का छठा दिन आज, प्रदेश के इन मंदिरों में उमड़ी भक्तों की भीड़, पूजा मात्र से पूरी होती है मनोकामना 

अतीक अहमद को लेकर आ रहा पुलिस का काफिला सोमवार (27 मार्च) सुबह राजस्थान के मूडियार टोल प्लाज़ा को पारकर मध्य प्रदेश के शिवपुरी पहुंचा। मूंडियार एनएच 27 पर राजस्थान का आखिरी टोल प्लाजा है। शिवपुरी से काफिला यूपी बॉर्डर के लिए रवाना हो गया। यहां तक काफिले ने लगभग 700 किलोमीटर का सफ़र तय कर लिया है। शिवपुरी पहुंचने से पुलिस की टीम 100 किमी का सफर तय करके उत्तर प्रदेश के झांसी पहुंचेगी। झांसी से काफिला अतीक को लेकर प्रयागराज के लिए आगे बढ़ेगा। झांसी से प्रयागराज की दूरी 420 किमी है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें