Attack on Bollywood singer Kailash Kher

कंसर्ट के दौरान इस बॉलीवुड सिंगर पर हुआ हमला, पुलिस की हिरासत में आरोपी

Attack on Bollywood singer Kailash Kher : हंपी उत्सव के दौरान मशहूर सिंगर कैलाश खेर पर पानी की बोतल फेंकी गई।

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2023 / 11:14 AM IST, Published Date : January 30, 2023/11:14 am IST

Attack on Bollywood singer Kailash Kher : नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर और अपनी आवाज से सबका मोह मोहने वाले सिंगर कैलाश खेर को आज पूरी दुनिया पहचानती है। देश विदेशों में उनके कई कार्यक्रम होते रहते है। जिसकों देखते हुए उनकी सुरक्षा भी बढा दी जाती है। लेकिन कर्नाटक में उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक देखी गई है।

read more : मंत्री नव किशोर दास को गोली मारने वाले पुलिसकर्मी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं? इस खतरनाक बीमारी से है ग्रसित, ऐसे हुआ खुलासा

Attack on Bollywood singer Kailash Kher : हंपी उत्सव के दौरान मशहूर सिंगर कैलाश खेर पर पानी की बोतल फेंकी गई। कैलाश खेर स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे, उसी दौरान कथित तौर पर दो नौजवानों ने उनसे कन्नड़ गाना गाने की मांग की और उनपर पानी की बोतल फेंकी। मामला रविवार शाम का है। ऑडियंस गैलरी से सिंगर पर बोतल फेंकने के मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को कस्टडी में ले लिया।

read more : Earthquake : भूकंप के झटकों से कांप उठा कच्छ, किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं, 4.2 रही तीव्रता

यह जानकारी खुद कैलाश खैर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी

सिंगर कैलाश खेर ने हंपी जाने की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी थी। रविवार को उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि भारत का पुरातन नगर, काल खंड को मन्दिरों और अटारियों के स्वरूप में समाहित किए हंपी जा रहा है। हंपी महोत्सव में आज कैलाश बैंड का शिवनाद गूंजेगा।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers