A'Bharat Jodo Nyay Yatra'

‘Bharat Jodo Nyay Yatra’: कांग्रेस की ‘भारत जोड़ों न्याय यात्रा‘ पर हमला, पार्टी ने लगाया बड़ा आरोप

'Bharat Jodo Nyay Yatra': कांग्रेस की ‘भारत जोड़ों न्याय यात्रा‘ पर हमला, पार्टी ने लगाया बड़ा आरोप

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2024 / 02:29 PM IST, Published Date : January 20, 2024/2:29 pm IST

नई दिल्ली। ‘Bharat Jodo Nyay Yatra’ कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की आज सांतवा दिन है। शनिवार को अपनी यात्रा के सातवें दिन राहुल गांधी असम के लखीमपुर स्थित पदुमनी आई थान पहुंचे जो मां दुर्गा का मंदिर है। उन्होंने मंदिर के दरवाजे पर प्रणाम किया और यात्रा के लिए आगे बढ़ गए।

Read More: राम आएंगे! प्रेग्नेंट महिलाएं 22 जनवरी को कराना चाह रहीं डिलेवरी, डॉक्टर्स ने भी की तैयारी 

‘Bharat Jodo Nyay Yatra’ इसी बीच कांग्रेस ने बड़ा आरोप लगाया है। कांग्रेस का कहना है कि राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा से भाजपा घबरा गई है इसीलिए कल असम के लखीमपुर में पुलिस के संरक्षण में भाजपा के कथित गुंडों ने यात्रा यात्रा के पोस्टर-बैनर फाड़े और गाड़ियों में तोड़फोड़ की। ये कायराना और शर्मनाक हरकत दिखाती है कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा को मिल रहे प्यार और जनसमर्थन से बीजेपी सरकार घबरा गई है, डर गई है।

Read More: Jagdeep Dhankhar Visit at CG: राजधानी रायपुर पहुंचे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, राज्यपाल और सीएम साय ने किया स्वागत 

मोदी सरकार और उसके इशारों पर चलने वाले असम के ब्ड ये अच्छी तरह समझ लें। यह भारत की यात्रा है, अन्याय के खिलाफ न्याय की यात्रा है। भारत जोड़ो न्याय यात्रा को कोई शक्ति नहीं रोक सकती।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp