Mami-Bhanje Ka Pyar

Mami-Bhanje Ka Pyar : भांजे के साथ था मामी का अफेयर, मामा बन रहा था प्यार में रोड़ा, दोनों ने मिलकर दे दी ये खौफनाक सजा

Mother-Nephew Ka Pyar: Aunt had an affair with nephew, maternal uncle was becoming a hindrance in love, both of them together gave this dreadful punishment.

Edited By :   Modified Date:  March 18, 2024 / 05:49 PM IST, Published Date : March 18, 2024/5:49 pm IST

Mami-Bhanje Ka Pyar : सीकर। आजकल प्यार कहीं भी किसी से भी हो जाता है। प्रेम का कोई समय और जाति धर्म नहीं होता। आज कल प्यार मोहब्बत से जुड़ी कई खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है। जहां लोगा प्रेम में इतना डूब जाते हैं कि कोई बड़ी वारदात को अंदाम दे देते हैं। ठीक ऐसा ही मामला राजस्थान के सीकर जिले से आया है। जहां मामी-भांजा एक दूसरे से प्यार करते थे लेकिन इस बीच, मामा की भयानक तरीके से मौत हो गई।

read more : Online Voting: वरिष्ठ नागरिकों और दिव्यांगजनों के लिए शुरू हो सकती है ऑनलाइन वोटिंग! पूर्व सीईसी ने दिया सुझाव 

Mami-Bhanje Ka Pyar : राजस्थान के सीकर मे मामी के इश्क मे डूबे भांजे ने मामी संग मिलकर मामा को ही ठिकाने लगा दिया। अब केस खुला तो मामी और उसका आशिक पकडे गए। मामला सीकर के खंडेला का है। यहाँ किशन लाल नाम के शख्स की गला काटकर हत्या के बाद लाश को नहर मे बहा दिया गया था।

 

पुलिस ने जांच की तो पता चला की किशन लाल के भांजे आशीष का किशन लाल की पत्नि से चक्कर चल रहा था। कुछ दिन पहले किशनलाल को इसका पता चल गया था। उसके बाद आशीष और किशनलाल की पत्नी ने मिलकर उसकी हत्या का प्लान किया। इसके बाद आशीष ने नदी क्षेत्र में अपने मामी के सहयोग से मामा की गला रेत कर हत्या कर दी और शव को फेंककर फरार हो गया था।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp