बादल और चन्नी के बीच मजीठिया की गिरफ्तारी का नाटक रचने के लिए समझौता हुआ: आप

बादल और चन्नी के बीच मजीठिया की गिरफ्तारी का नाटक रचने के लिए समझौता हुआ: आप

Edited By: , December 8, 2021 / 08:47 PM IST

चंडीगढ़, आठ दिसंबर (भाषा) आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा ने बुधवार को दावा किया कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल के बीच एक समझौता हुआ है जिसके बाद शिअद नेता बिक्रम सिंह मजीठिया को एक कमजोर मामले में गिरफ्तार किया जाएगा और इस तरह राज्य की जनता की आंखों में धूल झोकी जाएगी।

पिछले महीने बादल ने पंजाब में सत्तासीन कांग्रेस पर शिअद नेता मजीठिया को मादक पदार्थ के ‘झूठे मामले’ में ‘फंसाने’ की साजिश रचने का आरोप लगाया था।

शिअद नेता दलजीत सिंह चीमा ने भी हाल ही में कहा था कि पंजाब कांग्रेस मजीठिया को ‘झूठे मामले’ में फंसाने और उन्हें गिरफ्तार करने पर तुली हुई है।

यहां मीडिया को संबोधित करते हुए चड्ढा ने दावा किया कि चन्नी और बादल ने एक ‘गुप्त’ बैठक की जिसमें मजीठिया के खिलाफ ‘कमजोर मामला’ दर्ज करने के लिए एक ‘समझौता’ हुआ।

आप के पंजाब मामलों के सह प्रभारी चड्ढा ने आरोप लगाया कि पुलिस द्वारा मजीठिया को ‘कमजोर मामले’ में और ‘कमजोर आधार’ पर गिरफ्तार किया जाएगा और अकाली नेता को अगले दिन पहली सुनवाई में अदालत से जमानत मिल सकेगी।

उन्होंने कहा, “ एक सहमति और समझौते पर पहुंचा गया है। बादल व मुख्यमंत्री चन्नी

प्रदेश की जनता को धोखा देने के लिए कमजोर मामले में मजीठिया को गिरफ्तार करने का नाटक करेंगे ।”

दिल्ली से आप के विधायक ने दावा किया कि पंजाब पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आप को ‘गुप्त बैठक’ और ‘कमजोर आधार’ पर मामला बनाने के बारे में जानकारी दी है।

एक सवाल के जवाब में चड्ढा ने उस पुलिस अधिकारी की पहचान जाहिर करने से इनकार कर दिया लेकिन कहा कि वह पंजाब पुलिस में एक जिम्मेदार पुलिसकर्मी है।

भाषा

नोमान उमा

उमा