Badminton player Saina Nehwal reached Amarnath

बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल पहुंची अमरनाथ, बाबा बर्फानी के किए दर्शन

Badminton player Saina Nehwal reached Amarnath: साइना नेहवाल ने अमरनाथ की पवित्र गुफा में प्राकृतिक रूप से बर्फ से बने शिवलिंग के दर्शन किये।

Edited By :   Modified Date:  July 13, 2023 / 07:15 PM IST, Published Date : July 13, 2023/3:27 pm IST

Badminton player Saina Nehwal reached Amarnath : श्रीनगर। शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने गुरुवार को यहां दक्षिण कश्मीर हिमालय में स्थित अमरनाथ की पवित्र गुफा में प्राकृतिक रूप से बर्फ से बने शिवलिंग के दर्शन किये। अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि साइना सोनमर्ग में एक रिजॉर्ट में ठहरी हैं जो यात्रा के बालटाल ‘बेस कैंप’ के रास्ते में पड़ता है।

read more : MP Patwari Exam Scam Update : MP पटवारी परीक्षा घोटाले को लेकर राहुल गांधी ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना, युवाओं के समर्थन में कही ये बात 

Badminton player Saina Nehwal reached Amarnath : अधिकारियों ने कहा कि साइना ने अपनी मां ऊषा नेहवाल के साथ भगवान शिव की पवित्र गुफा के दर्शन किये। जम्मू-कश्मीर प्रशासन के सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी एक वीडियो में साइना ने कहा, ‘‘हमने अमरनाथ जी के बहुत अच्छे से दर्शन किए। मैं अपनी मां के साथ दर्शन करके बहुत खुशी महसूस कर रही हूं। ’’ हिमालयी क्षेत्र में स्थित 3,888 मीटर ऊंची गुफा मंदिर की 62 दिवसीय वार्षिक तीर्थयात्रा एक जुलाई को शुरू हुई, जो 31 अगस्त तक चलेगी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers