Bageshwar Dham Sarkar Pravachan

मुस्लिम समाज के अध्यक्ष कराएँगे बाबा बागेश्वर धाम की भव्य कथा, प्रदेश के इस जिले में सजेगा दिव्य दरबार

इससे पहले बाबा ने यह खुलासा भी किया था की इस साल वह अमेरिका जा रहे हैं। उन्हें वहां 15 अगस्त पर ध्वजारोहण के लिए आमंत्रित किया गया हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2023 / 04:25 PM IST, Published Date : March 31, 2023/4:25 pm IST

Bageshwar Dham Sarkar Pravachan: हिन्दू धर्म के बीच विख्यात हो चुके बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की लोकप्रियता ने अब धर्म के बंधनो को तोड़ दिया हैं। अब तक जहाँ हिन्दू समाज के प्रबुद्ध वर्ग द्वारा पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के प्रवचन कथा का आयोजन कराया जाता था तो वही इस बार जिले के मुस्लिम समाज के अध्यक्ष ने यह बीड़ा उठाया हैं। इसका खुलासा अपने दरबार से खुद पंडित शास्त्री ने किया हैं। पंडित शास्त्री के मुताबिक़ प्रवचन का आयोजन उनके गृहराज्य के कटनी जिले में होगा जबकि इसका आयोजन वहां के मुस्लिम समाज परिवार के प्रमुख तनवीर खान के द्वारा कराया जाएगा। उन्होंने बताया की देश के इतिहास में यह पहला मौका होगा।

CG: बेरोजगारी भत्ते को लेकर बड़ा अपडेट, पंजीयन की सुगमता पर CM बघेल ने किया ट्वीट

बाबा बागेश्वर धाम के अनुसार तनवीर खान उर्फ़ तनु नाम के उनके भक्त ने उनसे आग्रह किया था की वह भी कथा-प्रवचन कराना चाहते हैं। इस पर उन्होंने कहा की समाज को रामकथा सुनाने में कोई परेशानी नहीं हैं। यह कथा तीन दिवसीय होगा और इसका आयोजन कटनी में होगा। हालांकि आयोजन कब से शुरू होगा इसकी जानकारी नहीं मिल सकी हैं।

‘पीएम मोदी की डिग्री प्रस्तुत करने की आवश्यकता नहीं’ हाईकोर्ट ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर लगाया 25000 रुपए का जुर्माना

Bageshwar Dham Sarkar Pravachan: वही इससे पहले बाबा ने यह खुलासा भी किया था की इस साल वह अमेरिका जा रहे हैं। उन्हें वहां 15 अगस्त पर ध्वजारोहण के लिए आमंत्रित किया गया हैं। कैलिफोर्निया से आएं अपने भक्त को उन्होंने इस बात की जानकारी दी हैं। उन्होंने कहा की अब वह अंग्रजो की भी ठठरी बांधेंगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक