bahu having sex with boyfriend

कमरे में प्रेमी के साथ रोमांस कर रही थी बहू, तभी सास ने आपत्तिजनक हालत में दबोचा, फिर पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

कमरे में प्रेमी के साथ रोमांस कर रही थी बहू, तभी सास ने आपत्तिजनक हालत में दबोचा! bahu having sex with boyfriend

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : November 15, 2022/9:36 pm IST

नईदिल्ली। bahu having sex with boyfriend प्यार करने वाले न उम्र की सीमा देखते है और न ही जन्मों का बंधन देखते है। आपने प्यार की कई यारी लव स्टोरी पढ़े होंगे या कई गजल आप सुने होंगे। लेकिन वर्तमान समय में हमें ये सब देखने को मिल रहा है। जहां एक बहू को उसकी सास ने प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ा है। जिसकी कोई उम्मीद नहीं थी।

Read More:  Sarkari naukari: 10वीं पास युवाओं के लिए ITBP में निकली है बंपर वैकेंसी, मिल रही है 69100 सैलरी, तुरंत करें अप्लाई 

bahu having sex with boyfriend दरअसल, मामल उत्तराखंड के अमरोहा का है। यहां एक युवक दिल्ली में नौकरी करता है। लेकिन उनकी पत्नी अपने परिवार वालों के साथ अमरोहा में ही रहती है। इसी बीच पत्नी को बाजू में रहने वाले एक युवक से प्यार हो गया। अक्सर दोनों का मिलना होता था। एक दिन प्रेमी उनकी पत्नी से मिलने के लिए उनके घर चले गए। दोनों एक ही कमरे में थे। इसी दौरान विवाहिता की सास का नींद खुल गया। और उनको शक हुआ कि बहू के कमरे में कुछ हो रहा है। सास बहू के कमरे में ये नजारा देख हैरान हो गई। सास ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ लिया।

Read More: ग्राम प्रधान के पति पर ऐसे चढ़ा इश्क का बुखार… कर डाली सारी हदें पार 

जिसके बाद वो घर का दरवाजा बंद करके आसपास के लोगों को बुलाया। वहीं दूसरी ओर बहू अपने मायके वालों को आधी रात में बुला लिया। सने दिल्ली में रहने वाले बेटे को काल कर घटनाक्रम बताया तो रात में ही बेटे के कहने पर सास ने बहू को उसके मायके वालों के साथ भेज दिया था।

Read More:  यात्रियों के लिए खुशखबरी, अब ग्वालियर से मुंबई की दूरी कुछ घंटों में होगी पूरी 

घर लौटे पति ने ससुराल वालों व पत्नी के प्रेमी को घर बुलाया। कुछ रिश्तेदार भी एकत्र हुए। यहां पर पति ने स्पष्ट कह दिया कि जब पत्‍नी किसी और से प्रेम करती है तो वह दोनों के बीच में रोड़ा नहीं बनेगा। प्रेमी भी निकाह के लिए राजी हो गया। लिहाजा पति ने तलाक देकर रिश्ता खत्म कर लिया तथा तीन साल की बेटी को अपने साथ रखा। साथ ही बुधवार रात में पत्नी व प्रेमी का निकाह भी करा दिया। इस सारे मामले में दोनों पक्षों के बीच लिखित समझौता हुआ तथा पुलिस को सौंप दिया। पति ने किसी भी प्रकार की कार्रवाई से इन्कार कर दिया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक