The husband of the village headman's fever of love

ग्राम प्रधान के पति पर ऐसे चढ़ा इश्क का बुखार… कर डाली सारी हदें पार

The husband of the village headman's fever of love ग्राम प्रधान के पति पर ऐसे चढ़ा इश्क का बुखार... कर डाली सारी हदें पार

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : November 15, 2022/8:13 pm IST

The village headman’s fever of love: देवबंद। उत्तराखंड के देवबंद थाना क्षेत्र के एक गांव की मौजूदा ग्राम प्रधान का पति, पत्नी को धोखा देकर अपने कुछ दोस्तों के साथ दूसरी शादी करने के लिए कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पहुंच गया। ग्राम प्रधान पत्नी को जब इसकी भनक लगी तो वह गांव में पहुंची और उसने हंगामा खड़ा कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शादी करने पहुंचे दूल्हा तथा उसके कुछ अन्य साथियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

मंगलवार को कोतवाली क्षेत्र के गांव टांडा भंनेड़ा में एक शादी का आयोजन किया जा रहा था। बारात में चंद ही लोग पहुंचे थे। इसी दौरान देवबंद थाना क्षेत्र के गांव की एक मौजूदा ग्राम प्रधान मौके पर पहुंची और उसने हंगामा शुरू कर दिया। ग्राम प्रधान का कहना था जो व्यक्ति यहां पर बारात लेकर आया है वह उसका पति है।

Read more: WhatsApp India Head Resigns: WhatsApp इंडिया हेड और मेटा पब्लिश पॉलिसी हेड ने दिया इस्तीफा, जानें वजह 

वह उसकी बिना इजाजत के दूसरी शादी कर रहा है। मौके पर अफरातफरी मच गई। जिसके बाद कुछ लोगों में हाथापाई तक की भी नौबत आ गई। महिला ग्राम प्रधान ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शादी करने के लिए पहुंचे महिला के पति तथा उसके कुछ अन्य रिश्तेदारों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

महिला का आरोप है कि आरोपी पति उसके साथ दुर्व्यवहार कर मारपीट करता है। मंगलवार को उसे पता चला कि आरोपी दूसरी शादी करने के लिए मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के गांव में अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ पहुंचा है। जिसके बाद वह मौके पर पहुंची। उसने वहां पर लोगों को बताया कि जिस लड़की से उसकी शादी की जा रही है वह पहले से शादीशुदा है।

Read more: नहीं थम रही एक्ट्रेस की बोल्डनेस, लाखों के ड्रेस में ढाया कहर, तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश 

The village headman’s fever of love: पुलिस कंट्रोल रूम से मिली सूचना के आधार पर मंगलौर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तथा हंगामा होते देख पुलिस ने दूल्हा सहित उसके कई अन्य रिश्तेदारों को एहतियात के तौर पर हिरासत में लिया है। इंस्पेक्टर राजीव रौथाण का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जो भी आवश्यक कार्रवाई होगी वह की जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें