bahu is beating her sas outside the house

बीच सड़क पर सास और बहू कर रहे थे ऐसा काम, देखने वालों ने भी बंद कर ली अपनी आंखें

बीच सड़क पर सास और बहू कर रहे थे ऐसा काम, देखने वालों ने भी बंद कर ली अपनी आंखें! bahu is beating her sas outside the house

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : November 6, 2022/4:06 pm IST

Saas Bahu viral video: नईदिल्ली : सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। कई बार ऐणी घटनाओं को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते है। जिसे देखने के बाद हैरान हो जाते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला बुजुर्ग महिला को डंडे से पिटाई कर रही है।

Read more: India news today in hindi 06 November : IND Vs ZIM Live पहले बैटिंग करने उतरी भारतीय टीम ने बनाए 5 विकट पर 186 रन, जीत के लिए ZIM को चाहिए 187 रन

bahu is beating her sas outside हैरान वाली बात ये है कि महिला ने बीच सड़क पर बुजुर्ग महिला की पिटाई कर रही है। वहीं महिला की मां भी डंडा ले आती है और बुजुर्ग महिला पर टूट पड़ती है। घर के सामने ही महिला ने पटक-पटकर कर बुजुर्ग महिला को अधमरा जैसे हालत कर दी है। बताया जा रहा है ​कि रिश्ते में दोनों सास और बहू है। वही महिला ने अपनी जान की गुहार आसपास के लोगों से लगा रही है। वह लोग सास को तब तक पीटने में लगे रहे, जब तक वह अधमरी हालत में नहीं पहुंच गई। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बहू और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: दर्दनाक हादसा: ट्रक ने दादा-पोते को मारी जबरदस्त टक्कर, सड़क पर ही बिछ गई लाशें

बहू द्वारा सास का पिटने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है ​कि दोनों का आपसी विवाद के चलते लड़ाई कर रहे थे। जानकारी के अनुसार, शनिवार दोपहर को वह आलू बीनने के लिए कोल्ड स्टोरेज पर पैदल जा रही थी। जैसे ही वह अपने बेटे की ससुराल वालों के घर के सामने से होकर गुजरी तो बाहर बहू खुशबू मिल गई और उससे कहासुनी करने लगी। इसके बाद बहू ने पीटना शुरू कर दिया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक