balcony of old building fell in Vrindavan, 4 people died

वृंदावन में पुरानी इमारत का छज्जा गिरा, 4 लोगों की हुई की मौत

4 people died in Vrindavan : वृंदावन पुरानी इमारत का छज्जा गिरने से दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  August 15, 2023 / 08:33 PM IST, Published Date : August 15, 2023/7:59 pm IST

नई दिल्ली : 4 people died in Vrindavan : उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के वृंदावन में दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां एक इमारत गिरने से अब तक 4 लोगों की मौत हुई है। आशंका है कि यह आंकड़ा बढ़ सकता है। बताया जा रहा है कि इस पुरानी इमारत के मलबे में दबने से चार की मौत हुई है। मौके पर पुलिस पहुंच गई है। स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू कर सभी के शवों को बाहर निकाला। साथ ही घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया है।

Read More : बलरामपुर जिले ने बनाया अनोखा कीर्तिमान, 300 गाँवों में एक साथ किया गया ये काम, गोल्डन बुक में दर्ज हुआ नाम..

जानकारी के मुताबिक यह घटना वृंदावन की राधा स्नेही मंदिर के समीप बनी हुई है। यहां एक पुरानी इमारत का छज्जा अचानक गिर गया। फिलहाल घटना के कारणों की जांच में जिला प्रशासन की टीम जुट गई है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर जताया है और उन्होंने मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और हादसे में घायल लोगों के स्वस्थ होने की कामना की है।

बताया जा रहा है कि तेज बारिश के चलते एक तीन मंजिला पुरानी इमारत का ऊपरी हिस्सा गिर पड़ा, जिसमें 11 लोग मलबे में दब गए। इनमें से 4 की मौत हो गई, जबकि कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पास में ही पुलिस थाना और चौकी थी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो पुलिस टीम तुरंत मौके पर घटनास्थल पहुंच गई। पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड टीम भी रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गई।

Read more : सन्नी देओल के बाद अब सलमान खान पाकिस्तान की धरती पर मचाएंगे तहलका, जानें क्या है प्लान 

यह भी बताया गया कि प्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर में दर्शन के लिये बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं का जनसैलाब पिछले कई दिनों से था। फिलहाल मौके पर जिला प्रशासन की टीम मौजूद । एसएसपी शैलेश पांडेय ने मीडिया को बताया कि नगर निगम टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। नगर निगम की टीम इमारत की जांच करेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers