बैंक प्रबंधक ने एटीएम से लाखों रुपये निकालने के लिए साइबर ठगों के खिलाफ दर्ज करायी शिकायत | Bank manager lodges complaint against cyber thugs for withdrawing lakhs of rupees from ATMs

बैंक प्रबंधक ने एटीएम से लाखों रुपये निकालने के लिए साइबर ठगों के खिलाफ दर्ज करायी शिकायत

बैंक प्रबंधक ने एटीएम से लाखों रुपये निकालने के लिए साइबर ठगों के खिलाफ दर्ज करायी शिकायत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : July 17, 2021/6:32 am IST

नोएडा, 17 जुलाई (भाषा) नोएडा में सेक्टर-20 थाना क्षेत्र में स्थित एक बैंक के प्रबंधक ने उनके विभिन्न एटीएम से लाखों रुपये निकालने के लिए अज्ञात साइबर ठगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सेक्टर-20 थाने के प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि सेक्टर-18 में स्थित बैंक के प्रबंधक निखिल छेत्तरवाल ने बीती रात शिकायत दर्ज करायी कि अज्ञात साइबर ठगों ने बैंक के विभिन्न एटीएम से धोखाधड़ी करके 22,34,200 रुपये निकाल लिए हैं।

उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि सेक्टर-26 में रहने वाले सतीश कुमार वर्मा ने शिकायत दर्ज करायी है कि अज्ञात साइबर ठगों ने उनके खाते से 18,400 रुपये निकाल लिए हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उन्होंने बताया कि सेक्टर-29 में रहने वाले रजनीश त्यागी ने शिकायत दर्ज करायी है कि केवाईसी करने के लिए अज्ञात साइबर ठगों ने उनसे संपर्क किया तथा उनके एसबीआई बैंक में स्थित खाते से 82,000 रुपये निकाल लिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भाषा सं. पवनेश गोला

गोला

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)