Barabanki Road Accident: Four people died after a speeding truck

Barabanki Road Accident: अनियंत्रित ट्रक ने रोड किनारे खड़ी बस को मारी टक्कर, चार लोगों की मौके पर मौत, 10 घायल

अनियंत्रित ट्रक ने रोड किनारे खड़ी बस को मारी टक्कर! Barabanki Road Accident: Four people died after a speeding truck

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : September 3, 2022/9:05 am IST

बाराबंकी: Barabanki Road Accident जिले के रामनगर क्षेत्र में शनिवार तड़के एक ट्रक के सड़क किनारे खड़ी बस को टक्कर मार देने से चार लोगों की मृत्यु हो गई तथा 10 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

Read More: यूं ही डॉक्टरों को नहीं कहते धरती के भगवान, जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने मरीज के पेट से निकाला 5 किलो ट्यूमर

Barabanki Road Accident अपर पुलिस अधीक्षक (उत्तरी) पूर्णेन्दु सिंह ने बताया कि नेपाल से गोवा जा रहे श्रमिकों से भरी एक डबल डेकर बस का टायर तड़के करीब साढ़े तीन बजे रामनगर थाना क्षेत्र के महंगूपुर गांव में पंक्चर हो गया था, जिसे सड़क किनारे रोककर ठीक किया जा रहा था, तभी पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। हादसे के वक्त ज्यादातर यात्री सो रहे थे।

Read More: Korba Medical College: प्रदेश के एक और मेडिकल कॉलेज को मिली 100 सीट की मान्यता, NMC ने जारी किया लेटर ऑफ इन्टेंट, जानिए कब से ले सकेंगे एडमिशन

उन्होंने बताया कि इस घटना में 14 लोग घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनमें से चार लोगों की मृत्यु हो गई। घायलों में से दो को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। बाकी आठ का स्थानीय अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

Read More: दिग्गज भाजपा नेता और पूर्व मंत्री का निधन, लंबे समय से जूझ रहे थे कैंसर से, प्रदेश में शोक की लहर

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतकों में प्रेम थारू, शीतल थारू, चक्र बहादुर बाली तथा एक अज्ञात व्यक्ति शामिल है। सिंह ने बताया कि बस में करीब 60 लोग सवार थे। बाकी लोगों को नेपाल भेजने की व्यवस्था की जा रही है। मौके पर अब यातायात व्यवस्था सामान्य है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Read More: सहारनपुर में पिकअप वैन व मोटरसाइकिल की टक्कर में चार की मौत, दो घायल

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक