Before the election, the Chief Minister distributed dhoti-shawl to the people.

चुनाव से पहले मुख्यमंत्री ने लोगों को बांटे धोती-शॉल, ग्रामीणों से चर्चा कर किया ये बड़ा ऐलान

CM distributed dhoti-shawl to people : पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी पंचायत चुनाव से पहले सक्रिय हो गई है

Edited By: , November 29, 2022 / 08:43 PM IST

सुंदरबन। CM distributed dhoti-shawl to people :  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पंचायत चुनाव से पहले सक्रिय हो गई है। आज उत्तर 24 परगना का दौरा कर रही है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने हिंगलगंज के निचले इलाके के लोगों को धोती-शॉल बांटीं। वहीं ग्रामीणों से चर्चा कर समस्याओं का निराकरण किया।

यह भी पढ़ें :  Petrol-Diesel Price Today: 40% तक गिरा कच्चे तेल का भाव, सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल! यहां देखें ताजा रेट

पंचायत चुनाव के पहले सीएम ममता बनर्जी का उत्तर 24 परगना का दौरा बेहद महत्पूर्ण माना जा रहा है। बीजेपी के नेता और माकपा के नेता जिले-जिले में सांगठनिक बैठक कर पार्टी के संगठन को मजबूत करने की कवायद शुरू कर दी है, क्योंकि लोकसभा चुनाव के पहले पंचायत चुनाव में जीत काफी महत्वपूर्ण है।

यह भी पढ़ें :  principal suspended : छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले Principal को शिक्षा विभाग ने किया निलंबित…

अगले साल होंगे चुनाव

CM distributed dhoti-shawl to people  :  राज्य में अगले साल पंचायत चुनाव होने को हैं। इससे पहले ममता बनर्जी सक्रिय हो गई है। कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री ने नादिया का दौरा किया था। इसके बाद वह झारग्राम गई थीं। पिछले मंगलवार को बेलपहाड़ी में आदिवासी आंदोलन के नेता बिरसा मुंडा की 147 वीं जयंती पर शामिल हुई थीं। ममता बनर्जी ने बिरसा मुंडा की छह प्रतिमाओं का अनावरण करने के अलावा कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया था।

यह भी पढ़ें : पुलिस आरक्षक भर्ती का रिजल्ट घोषित, पुलिस को मिले 1031 नए आरक्षक

उन्होंने कहा था कि झारग्राम जिले में 32.53 करोड़ रुपये की 26 परियोजनाओं का उद्घाटन किया गया और 20.48 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास किया गया। इस दौरे के बाद ममता बनर्जी इस महीने के अंत में सजनेखली जाएंगी।

और भी है बड़ी खबरें…