Rahul Gandhi Video Viral

Rahul Gandhi Video Viral : सातवें चरण के मतदान से पहले राहुल गांधी ने किया वीडियो शेयर, कांग्रेस कार्यकर्ताओं से की ये खास अपील

Rahul Gandhi Video Viral : मैं आप सभी से अपील करता हूं कि अंतिम समय तक पोलिंग बूथ्स और स्ट्रांग रूम्स पर नज़र जमाए रखें।

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2024 / 09:30 PM IST, Published Date : May 30, 2024/9:30 pm IST

Rahul Gandhi Video Viral : नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के आखिरी और सातवें चरण में मतदान के लिए चुनाव प्रचार का शोर गुरुवार (30 मई) शाम को थम गया। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सभी दलों के नेताओं ने अपनी जीत सुनिश्चित करने की कोशिशों के तहत पूरी ताकत झोंक दी है। अब 48 घंटे पहले बाहरी तौर पर चुनाव प्रचार अवश्य बंद हो गया, लेकिन अंदरूनी हलचल बढ़ गयी है। चुनावी शोर थमने के साथ ही अन्य जिलों से चुनाव प्रचार करने आये विभिन्न पार्टियों के कार्यकर्ता अपने जिलों के लिए रवाना हो गए। 1 जून को  8 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेश की 57 सीटों पर वोटिंग है। जिसमें यूपी की 18 सीटों में से वाराणसी सीट भी है। वाराणसी सीट पर पूरे देश की निगाहें होंगी।

read more : Neha Malik Sexy Photos : नेहा मलिक की अदाओं पर फिदा हुए फैंस, जमकर वायरल हो रही ये Sexy तस्वीरें 

राहुल गांधी ने वीडियो किया जारी

सातवें चरण के मतदान से पूर्व राहुल गांधी ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा है कि आज प्रचार के आखिरी दिन मैं देश की महान जनता को प्रणाम करते हुए कांग्रेस के बब्बर शेर कार्यकर्ताओं से विश्वास के साथ कहना चाहता हूं कि INDIA की सरकार बनने जा रही है। मैं गठबंधन के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को दिल से धन्यवाद देता हूं जो देश के संविधान और संस्थाओं को बचाने के लिए बिना झुके खड़े रहे।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि हम जनता से जुड़े हुए वास्तविक मुद्दों पर चुनाव लड़ने में सफल रहे और प्रधानमंत्री के बार बार भटकाने के प्रयास के बावजूद किसानों, मज़दूरों, युवाओं, महिलाओं और वंचितों की आवाज़ उठाई। हम ने मिलकर वैकल्पिक विज़न के रूप में हर वर्ग का जीवन बदलने वाली क्रांतिकारी गारंटियां देश के सामने रखीं और अपना संदेश कोने कोने तक पहुंचाया। मैं आप सभी से अपील करता हूं कि अंतिम समय तक पोलिंग बूथ्स और स्ट्रांग रूम्स पर नज़र जमाए रखें। INDIA जीतने जा रहा है।

राहुल गांधी ने 107 रैली और रोड शो किए

मिली जानकारी के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने इस चुनाव में 100 से ज्यादा से चुनावी जनसभाएं की। खरगे ने इस दौरान 20 से ज्यादा प्रेस कांफ्रेंस किए। इसके अलावा उन्होंने 50 से ज्यादा मीडिया हाउस को इंटरव्यू दिए। तो वहीं कांग्रेस के स्टार चुनाव प्रचारक राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव में कुल 107 रैलियां और रोड शो किए। इनमें संवाद और न्याय सम्मेलन, न्याय मंच जैसे प्रमुख चुनावी अभियान कार्यक्रम शामिल रहे। इसके अलावा प्रियंका गांधी समेत कई पार्टी नेताओं ने चुनावी रैलियां की।

 

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp