Beggar of the delhi is no less than a model, photo virals

किसी मॉडल से कम नहीं राजधानी का ये भिखारी! अंदाज देख लोग पड़ गए हैरत में… फोटो वायरल

Viral Photo : सड़को में भीख मांग रहे एक भिखारी के स्टाइल ने हैरान कर दिया है। वहीं इस फोटो पर कई लोगों ने हैरानी जताई है.

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : August 13, 2022/6:49 pm IST

नई दिल्ली। Social media Trending photo : भिखारी को देखकर हर किसी का दिल पसीज जाता है। अक्सर सड़क पर रेड सिग्लन पर आपको भिखारी मिल जाएगा। इसके अलावा मंदिर में भी भिखारी की संख्या अधिक होती है। लेकिन यहां आज आपको भिखारी की कुछ अलग की कहानी नहीं बल्कि दिल्ली की सड़को में भीख मांग रहे एक भिखारी के स्टाइल ने हैरान कर दिया है। वहीं इस फोटो पर कई लोगों ने हैरानी जताई है।

यह भी पढ़ेंः  इस सवाल पर रो पड़े ‘द ग्रेट खली’, सोशल मीडिया में वायरल हुआ भावुक चेहरा, फैंस भी रह गए दंग

Social media Trending photo : तो आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली की सड़कों पर एक ऐसी ही भिखारी लोगों से भीख मांगते हुए नजर आया। जिसे तो कई लोगों ने यह मान लिया कि यह तो एक मॉडल ही हो सकता है।

यह भी पढ़ेंः  स्वतंत्रता दिवस के लिए फुल ड्रेस फाइनल रिहर्सल संपन्न, जानें किसने ली परेड की सलामी

Social media Trending photo : वहीं वायरल फोटो पर तो कुछ ने तो ये तक कह दिया कि भिखारी आदित्य रॉय कपूर, ऋतिक रोशन और पुष्पा के अल्लू अर्जुन की तरह दिख रहा है। बहुत सारे ट्वीट्स के मुताबिक फोटो में दिखने वाला शख्स भिखारी नहीं हो सकता। बता दें कियह फोटो है ही ऐसी कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि हम यह दावा नहीं करते हैं कि यह शख्स भिखारी है या नहीं।

और भी है बड़ी खबरें…