'The Great Khali' wept on this question, the emotional face went viral in

इस सवाल पर रो पड़े ‘द ग्रेट खली’, सोशल मीडिया में वायरल हुआ भावुक चेहरा, फैंस भी रह गए दंग

The Great Khali: इस सवाल पर रो पड़े ‘द ग्रेट खली’, the emotional face went viral in social media, the fans were also stunned

Edited By: , August 13, 2022 / 02:27 PM IST

नई दिल्ली। The Great Khali: वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट के दिग्गज और पूर्व चैंपियन ​​द ग्रेट खली रेसलिंग की दुनिया के बेताज बादशाह रहे हैं। ‘द ग्रेट खली’ एक ऐसे  रेसलर हैं, जो WWE में अंडरटेकर, जॉन सीना, जैसे कई फाइटर्स को धूल चटा चुके हैं। ‘द ग्रेट खली’ की फाइट के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। तो वहीं उनके मज़ेदार रील्स भी फैन्स को बहुत हंसाते हैं, लेकिन अब खली का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें उनके आंसू छलक पड़े हैं और फैन्स इससे खासे परेशान हो गए हैं।

रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी..! रेलवे ने शुरू की ये नई सुविधा

सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियों

The Great Khali:  दरअसल, इन दिनों द ग्रेट खली यानी दलीप सिंह राणा का एक इमोशनल वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर उनके फैंस भी हैरान हैं, कि आखिर खली इतने भावुक क्यों हो गए कि उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। शुक्रवार को द ग्रेट खली मीडिया के सामने आए। यहां जब उनसे जन्मदिन के सेलिब्रेशन को लेकर सवाल हुआ, तब वह अचानक ही मायूस हुए और आंखों से आंसू पोंछते हुए निकल गए। बता दें कि द ग्रेट खली इसी 27 अगस्त को 50 साल के होने वाले हैं। यही कारण है कि पैपराज़ी ने उनसे बर्थडे सेलिब्रेशन को लेकर सवाल किया था, लेकिन खली के रिएक्शन ने हर किसी को हैरान कर दिया।

कमेंट कर फैन्स ने पूछे सवाल

The Great Khali: सोशल मीडिया पर जब से यह वीडियो सामने आया है तब से फैन्स ने अलग-अलग कमेंट करते हुए सवाल किए और इस पर मीम्स भी बने। कुछ फैन्स ने लिखा, कि क्या खली भाई को वर्ल्डकप 2019 में महेंद्र सिंह धोनी का वो रनआउट याद आ गया, जिसकी वजह से भारत सेमीफाइनल हार गया था।  कुछ ने लिखा कि खली भाई, दो आंसू गिराकर सैलाब ला दीजिए क्योंकि यहां पर बारिश नहीं हो रही है। कुछ यूज़र्स बोले कि शायद खली भाई ने सुन लिया है कि एमएस धोनी 2023 के आईपीएल के बाद रिटायर हो जाएंगे।

और भी है बड़ी खबरें…