किसानों का 'भारत बंद' आज, देश के कई हिस्सों में रेल और सड़क परिवहन रहेगा प्रभावित, कांग्रेस ने दिया समर्थन | Bharat Band today : train and road transport will remain affected in many parts of the country, Congress gives support

किसानों का ‘भारत बंद’ आज, देश के कई हिस्सों में रेल और सड़क परिवहन रहेगा प्रभावित, कांग्रेस ने दिया समर्थन

किसानों का 'भारत बंद' आज, देश के कई हिस्सों में रेल और सड़क परिवहन रहेगा प्रभावित, कांग्रेस ने दिया समर्थन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : March 26, 2021/1:43 am IST

नई दिल्ली। कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसान संगठनों ने संपूर्ण ‘भारत बंद’ का आह्वान किया है। जिसके चलते देश के कई हिस्सों में आज रेल और सड़क परिवहन के प्रभावित होने की संभावना है।

Read More News: बिना मास्क घूमते पाए जाने पर देना होगा 500 रुपए जुर्माना, सरकार ने जारी किया आदेश

मोर्चे के नेता के मुताब्क बंद के दौरान सब्जियों और दूध की आपूर्ति भी रोकी जाएगी। मोर्चे ने एक बयान में कहा कि संपूर्ण भारत बंद के तहत सभी दुकानें, मॉल, बाजार और संस्थान बंद रहेंगे। हालांकि पांच चुनावी राज्यों में यह बंद नहीं होगा।

Read More News: सुनील नामदेव और साजिद हाशमी के खिलाफ FIR दर्ज, चैनल के नाम पर ठगी करने सहित इन आरोपों में दर्ज हुआ मामला 

संयुक्त किसान मोर्चे के अनुसार देश भर में राष्ट्रव्यापी बंद आज सुबह छह बजे से शुरू होकर शाम छह बजे तक चलेगा जो दिल्ली की तीन सीमाओं-सिंघु, गाजीपुर और टीकरी पर किसान आंदोलन के चार महीने पूरे होने पर किया जा रहा है। किसानों के भारत बंद को कांग्रेस ने भी समर्थन दिया है।

Read More News: दमोह का दंगल…क्या उपचुनाव लोधी या मलैया के करियर को पुनर्जीवित करेगा?

हालांकि आठ करोड़ व्यापारियों के प्रतिनिधित्व का दावा करनेवाली ‘कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स’ ने कहा कि 26 मार्च को बाजार खुले रहेंगे क्योंकि वह ‘भारत बंद’ में शामिल नहीं है।

Read More News: DRG जवानों से डरा ‘लाल आतंक’? क्या नक्सली किसी सोची समझी रणनीति के तहत कर रहे हैं ऐसा