Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा में बच्चे ने कांग्रेसियों को दिया चैलेंज

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा में बच्चे ने कांग्रेसियों को दिया चैलेंज, राहुल ने छुड़ाए दिग्गजों के पसीने

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा में बच्चे ने कांग्रेसियों को दिया चैलेंज, राहुल ने छुड़ाए दिग्गजों के पसीने

Edited By: , November 29, 2022 / 08:25 PM IST

Bharat Jodo Yatra: इन दिनों कर्नाटक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा चल रही है। इस दौरान राहुल जनता के बीच पहुंचकर लोगों से सीधा संवाद कर रहे है। इस दौरान उन्हें भी जनता का प्यार और सहयोग मिल रहा है। यात्रा के दौरान राहुल गांधी की बहुत सारी तस्वीरें सामने आ रही है। कभी भारा बारिश में भाषण देके दिखते हैराहु तो कभी बच्चों के बीच मस्ती करते साथ ही महिलाओं के साथ संवाद करते हुए राहुल गांधी की तस्वीरें आए दिन सामने आ रही है। तो वहीं बीते दिन यात्रा के दौरान एक बच्चे ने राहुल गांधी को चैलेंज दिया जिसे उन्होंने स्वीकार किया साथ ही पूरा भी किया। इस दोरान कांग्रेस के दो दिग्गज भी चैलेंज का हिस्सा बने लेकिन उन्होंने पहले ही हार मान ली।  >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

ये भी पढ़ें- प्रदेश की जनता को आज मिलेगी सौगात, CM शिवराज खाते में ट्रांसफर करेंगे 345 करोड़ 59 लाख रुपए

राहुल को पुश-अप चैलेंज

Bharat Jodo Yatra: बता दें कि यात्रा के दौरान बीच सड़क पर राहुल को एक बच्चे ने बीच सड़क पर पुश्प चैलेंज दिया। जिसके बाद कर्नाटक कांग्रेस के प्रमुख डीके शिवकुमार और पार्टी के महासचिव केसी वेणुगोपाल के साथ एक पुश-अप चैलेंज को स्वीकार करते नजर आए। इस दौरान एक स्थानीय बच्चा भी कर्नाटक की सड़कों पर इस चुनौती में शामिल हुआ। जिसका वीडियो कांग्रेस ने ट्वीट किया है। वीडियो में राहुल गांधी को सड़कों पर चलते हुए देखा जा सकता है। इसी दौरान एक बच्चा भी इस यात्रा से जुड़ता है। उसने राहुल गांधी के पुश-अप चैलेंज दिया। इस चुनौती में डीके शिवकुमार और केसी वेणुगोपाल भी शामिल हुए।

ये भी पढ़ें- बारिश ने तोड़ी किसानों की कमर, फसलें हो रही बर्बाद, पानी ने किया बेहाल…

पहले भी लगा चुकें है पुश-अप

Bharat Jodo Yatra: पार्टी द्वारा साझा किए गए वीडियो में डीके शिवकुमार सबसे पहले हार मानने वाले कांग्रेसी थे। वहीं थोड़ी देर बाद केसी वेणुगोपाल ने भी हार मान ली। हालांकि, सिर्फ राहुल गांधी के पुश-अप का तरीका ही सही था। रणदीप सिंह सुरजेवाला ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, “एक फुल और दो हाफ पुश-अप!” चैलेंज के अंत में राहुल गांधी ने लड़के से हाथ मिलाया। यह पहली बार नहीं है जब राहुल गांधी को खुशी-खुशी पुश-अप चैलेंज को स्वीकार करते हुए लेते देखा गया है। 2021 में भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था। उस समय वह तमिलनाडु के एक कॉलेज में छात्रों को संबोधित कर रहे थे। यहां एक छात्र ने चुनौती दी थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें